Belly chain in fashion : अपनी पतली कमर में सोनम की तरह डालें गोल्‍ड चेन और अट्रैक्विव बनाइए अपनी वेस्‍ट, जानें लेटेस्ट ट्रेंड

अगर आप ऐसी कोई ड्रेस पहनने के बारे में सोच रही हैं जिसमें आपकी पतली कमर दिख रही हैं तो सोनम कपूर जैसी पतली सी वेस्ट चेन यकीन मानिए आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करेगी.

Belly chain in fashion : अपनी पतली कमर में सोनम की तरह डालें गोल्‍ड चेन और अट्रैक्विव बनाइए अपनी वेस्‍ट, जानें लेटेस्ट ट्रेंड

Trend : कमर पर वेस्ट चेन पहनना ट्रेंड में हैं. आप चाहे तो प्लेन सिंपल चेन कैरी कर सकती हैं.

नई द‍िल्‍ली :

Belly chain in fashion : गहने यकीनन आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करते हैं. यही वजह है कि जब गहनों की बात आती है तो लड़कियां लेटेस्ट ज्वेलरी को कैरी करना पसंद करती हैं. वैसे तो सिर से लेकर पैर तक गहनों की भरमार है लेकिन एक ऐसी ज्वेलरी है जो किसी भी फंक्शन में आपको सेंटर ऑफ़ अट्रैक्शन बना सकती है. हम बात कर रहे हैं वेस्ट चेन की, जो लड़कियों को सबसे ज्यादा पसंद आने वाली एसेसरीज में से एक है. लेटेस्ट वेस्ट चेन की डिजाइन को ट्राई कर आप इंप्रेसिव फैशन आइकॉन बन सकती हैं. अगर आप फैशन ट्रेंड के साथ जाना चाहती हैं तो बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर की गोल्ड वेस्ट चेन से इंस्पायर हो सकती है. हाल ही में सोनम कपूर ने अपने जिम वेयर में एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उन्होने अपनी कमर में एक पतली सी गोल्ड चेन पहनी हुई हैं. इस गोल्ड चेन ने सोनम की पतली कमर को और अट्रैक्टिव बना दिया है. अगर आप भी सोनम की तरह अट्रैक्टिव और सेक्सी लुक चाहती हैं तो इस तरह की वेस्ट चेन ट्राई कर सकती हैं.

वेस्ट चेन आपको देगी सेक्सी लुक

वेस्ट चेन ज्यादातर गोल्ड और सिल्वर कलर में पहनी जाती हैं. इस तरह की चेन को कमर में पहनना लड़कियों के लिए फैशन मंत्रा है, फिर चाहे उन्होंने इंडियन अटायर कैरी किया हुआ हो या फिर हॉट एंड सेक्सी वेस्टर्न वेयर पहने हुए हों. अगर आप अपना फ़िट और सेक्सी बॉडी फिगर दिखाना चाहती हैं या फिर ऐसा कोई ड्रेस पहनने के बारे में सोच रही हैं जिसमें आपकी पतली कमर दिख रही हैं तो सोनम कपूर जैसी पतली सी वेस्ट चेन यकीन मानिए आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम करेगी. इसके अलावा इस तरह की बेली चेन को आप साड़ी, या फिर क्रॉप टॉप और स्कर्ट के साथ भी पहन सकते हैं. इससे आपको बेहद कूल और सेक्सी लुक मिलेगा.

जानें वेस्ट चेन का लेटेस्ट ट्रेंड


कमर पर वेस्ट चेन पहनना ट्रेंड में हैं. आप चाहे तो प्लेन सिंपल चेन कैरी कर सकती हैं. इसके अलावा लेटर लव बेली चेन पहन सकती हैं. यही नहीं आप मल्टी कॉइन बेली वेस्ट चेन या हिप बेल्ट कमरबंद ट्राई कर सकती हैं. ये आपको बहुत ही आकर्षक लुक देगी. अपने पसंद की वेस्ट चेन आप ज्वेलरी शॉप से खरीद सकती हैं. खरीदते वक्त अपनी पर्सनेलिटी, आउटफिट और ओकेज़न का खास ध्यान रखें, क्योंकि हर ओकेज़न और बॉडी टाइप के लिए अलग अलग चेन मार्केट में अवेलेबल हैं. वेस्ट चेन लेते वक्त इस बात का भी खास ख्याल रखें कि चेन आपकी कमर के नाप से कम से कम 2 इंच बड़ी होनी चाहिए. हो सके तो नाप कर ही वेस्ट चेन लें. वेस्ट चेेन अपने ड्रेस के अकॉर्डिंग पेयर किया जा सकता है.साड़ी में वेस्टर्न कमरबंद पहनने का फैशन तेज़ी से बढ़ा है. साड़ी के वेस्ट चेन स्टनिंग लुक देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com