Avneet Kaur के समर लुक्स से हैं बेहद स्टाइलिश और कूल, आप भी जरूर करें ट्राई

Summer looks of Avneet Kaur : अवनीत कौर ने हाल ही में इंस्टा पोस्ट करके फिर से अपने फैंस की दिल की धड़कने तेज कर दी हैं. उनके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें उनके समर स्टाइल की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं

Avneet Kaur के समर लुक्स से हैं बेहद स्टाइलिश और कूल, आप भी जरूर करें ट्राई

Avneet Kaur ने हाल ही में इंस्टा पोस्ट करके फिर से अपने फैंस की दिल की धड़कने तेज कर दी हैं.

Avneet Kaur summer looks : अलादीन सीरियल फेम अवनीत कौर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आए दिन उनके एक से बढ़कर एक लुक्स लोगों को दीवाना बनाते रहते हैं. जैसे ही कोई फोटो वह अपने इंस्टाग्राम आईडी (Avneet Kaur instagram) पर पोस्ट करती हैं उसके चर्चे शुरू हो जाते हैं. चर्चे हो भी क्यों ना वो इतनी खूबसूरत जो हैं. अवनीत कौर ने हाल ही में इंस्टा पोस्ट करके फिर से अपने फैंस की दिल की धड़कने तेज कर दी हैं. उनके फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं जिसमें उनके समर स्टाइल (summer looks of Avneet Kaur) की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो चलिए हम भी देखते हैं आखिर उनके इस लुक में ऐसा क्या है खास.


अवनीत कौर का रेड पोल्का प्रिंट वाला ट्रांसपैरेंट शर्ट बहुत ही खूबसूरत है. वहीं इसके साथ सेम प्रिंट वाली मिनी स्कर्ट उनको ग्लैमरस लुक दे रहा है. इसके साथ अवनीत ने हाई मेसी बन बनाया हुआ है. मेकअप के नाम पर डार्क रेड लिपस्टिक लगा रखा है जो उनकी सुंदरता को निखारने का काम कर रहे हैं.

Aditya Narayan के वेट लॉस जर्नी से लीजिए Belly Fat कम करने के टिप्स, 6 हफ्तों में वजन आ जाएगा कंट्रोल में

अवनीत का यह लुक भी बहुत खूबसूरत है जिसमें उन्होंने सफेद रंग का ऑफ शोल्डर जंप सूट पहना हुआ है. जो उनको स्टाइलिश और कूल दिखाने का काम कर रहे हैं. इसके साथ अवनीत ने साइड में स्लिंग बैग भी कैरी किया हुआ है. वहीं, हेयरस्टाइल को सेंटर पार्टीशन करके खुला रखा है. उनके आउटफिट का रंग और स्टाइल दोनों ही गर्मी के लिहाज से परफेक्ट है.

काले रंग का वन साइड शोल्डर वाला उनका स्विम लुक भी गर्मियों को मात देने के लिए अच्छा है. आप फोटो में देख सकते हैं उन्होंने आंखों पर काला चश्मा चढ़ा रखा है इस स्विम वीयर के साथ जो उनके कमाल के ड्रेसिंग सेंस को बयां कर रहे हैं.

तो ये रेह अवनीत कौर के तीन समर लुक्स जिसे पहनकर आप भी इस गर्मी ग्लैमरस और स्टाइलिश दिख सकती हैं.


अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए जिम्मेदारी का दावा नहीं करता है.

 

Sun Tanning को इन घरेलू नुस्खों से भगाएं दूर

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com