Ankita-Vicky Wedding : अंकिता लोखंडे का गोल्डन लुक और शानदार मंडप रहा सबसे खास, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky jain) की शादी. कुछ ऐसा रहा दुल्हा-दुलहन का लुक. सबसे जुदा था शादी का मंडप.

Ankita-Vicky Wedding : अंकिता लोखंडे का गोल्डन लुक और शानदार मंडप रहा सबसे खास, देखें Video

अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky jain) अपनी शादी में दिखें सबसे जुदा कपल.

इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी का सीजन चल रहा है. हाल में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बंधन में बंधे हैं और आज अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky jain) ने भी सात फेरे ले लिए. इन दिनों अंकिता इस लिए भी खबरों में छाई हुई हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी के कर फंक्शन को ना केवल खूब एंजॉय किया. अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपनी शादी की अपडेट देती रही. यही वजह थी कि लोगों को जितना कैटरीना कैफ की शादी का इंतजार था. उतना ही अंकिता लोखंडे की शादी का भी. चलिए देखते हैं अंकिता ने अपने दुलहन में लुक में क्या खास चुना. 

अंकिता का गोल्डन ब्राइडल लुक 


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) शायद ही पहली दुलहन हैं, जिन्होंने अपनी शादी का जमकर मजा उठाया. अगर अंकिता के लुक्स की बात करें तो उन्होंने अपनी बैचलर पार्टी से लेकर हल्दी फंक्शन में अलग लुक कैरी किया हुआ था. वहीं, मेहंदी फंक्शन में तो उनका वह वीडियो भी खूब वायरल हुआ, जब उनका ध्यान म्यूजिक पर था और वह मेहंदी लगाते हुए लगातार डांस कर रही थीं.  जहां हर लड़की अपनी शादी लाल या पिंक रंगा लहंगा चुनती हैं. वहीं ने अपनी शादी में अंकिता लोखंडे ने गोल्डन लहंगा चुना. गोल्डन कलर के लहंगे पर गोल्डन ही एम्ब्रॉयडरी वर्क किया हुआ था. जिसमें शीमर था. यही वजह थीककि हल्की सी रोशनी में भी अंकिता का लहंगा जगमगा रहा था. इस कारण उनके लहंगे में अलग ही क्लासिक लुक आ रहा था. जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

हैवी कुंदन का नेकलेस, वन लेयर का मांग टीका


चूंकि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) बहुत ही हैवी था. इसलिए उन्होंने जूलरी थोड़ी लाइट रखी. ताकि उनके फीचर्स हैवी लहंगे में ना छिपे. उन्होंने जहां कुंदन का नेकलेस पहना हुआ था. वहीं मांग टीका भी वन लेयर का कुंदन में डिजाइन किया गया था. अगर नथ की बात करें जोकि हर दुलहन की सबसे खास होती है. वह भी उन्होंने मीडियम साइज की कुंदन में डिजाइन की हुई पहनी थी.  हथफूल भी हल्के वेट के चुने, ताकि वह अपनी पूरी शादी को एंजॉय कर सके. सच कहे तो वह दुलहन के अंदाज में किसी अप्सरा से कम नहीं दिख रही थीं. 

विक्की ने अंकिता के साथ रखा मैचिंग वाला कॉम्बो

जैसा ही हर दुल्हे करते हैं विक्की जैन ने भी वही किया. उन्होंने अंकित के लहंगे से मैच करती हुई गोल्डन शेरवानी पहनी हुई थी, जिसपर गोल्डन वर्क हुआ था. अगर वर्क की बात करें तो शेरवानी पर फूल बने हुए थे. वही उनकी पगड़ी गोल्डन कलर में थी. जोकि अंकिता के आउटफिट से बिल्कुल मैच कर रहे थे. 

मंडप रहा शानदार 


अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky jain) में दुल्हा दुलहन ही सबसे खूबसूरत नहीं लग रहे थे. बल्कि उनकी शादी का मंडप भी बेहद शानदार था. हर किसी मेहमान की नजर अंकिता से हट रही थी तो मंडप पर जा रही थी. एक पल के लिए यह नजार देखकर ऐसा लग रहा था जैसे स्वर्ग में किसी अप्सरा की शादी हो रही है और पीछे झरना बह रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com