Amyra Dastur के ये आउटफिट्स किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं, अपने वेडिंग कलेक्शन में इन्हें आज ही करें शामिल 

Amyra Dastur के ये एथनिक आउटफिट्स इतने स्टाइलिश हैं कि देखते ही आपका भी मन इन्हें पहनने को बेताब हो उठेगा.

Amyra Dastur के ये आउटफिट्स किसी को भी अपना दीवाना बना सकते हैं, अपने वेडिंग कलेक्शन में इन्हें आज ही करें शामिल 

Amyra Dastur के ये आउटफिट्स सभी की नजरें अपनी तरफ खींच लेंगे.

Amyra Dastur Outfits: एक्ट्रेस अमायरा दस्तूर के अंदाज सबसे जुदा हैं. ऐसा शायद ही कोई आउटफिट होगा जिसमें वे सुंदर ना लगती हों. उनके लुक्स एक से बढ़कर एक होते हैं, खासकर उनके एथनिक लुक्स. इस ब्लू लहंगे को ही देख लीजिए, अमायरा (Amyra Dastur ) का ये लहंगा ऊपर से नीचे तक एम्बलिश्ड है जिसके ब्लाउज पर लटकन लगी हुई है. लाइट मेकअप और हल्के इयररिंग्स के साथ अमायरा ने अपने इस लुक को कंप्लीट किया है. उन्होंने इस लहंगे के साथ वैवी खुले बाल रखे हैं और किसी तरह की भारी एक्सेसरी कैरी नहीं की है. 

अमायरा का ये पिंक प्रिटेड शरारा भी बेहद खास है. इस शरारा सेट में मैचिंग एथनिक जैकेट भी है. इस शरारा के प्लंज नैकलाइन वाले टॉप पर अमायरा (Amyra Dastur ) ने गले में हैवी स्टोन वाला नैकलेस पहना हुआ है और उनके माथे पर छोटा सा मांग टीका खूब चमक रहा है. 

इस ब्लैक लहंगे की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है. कमर पर लटकन वाला ये पूरा लहंगा सिप्पियों से ढका है और अमायरा (Amyra Dastur)  के हाथ में लटके दुपट्टे के तो क्या कहने. अमायरा ने इस लहंगे पर भारी झुमके वाले इयररिंग्स पहने हैं और बालों को हल्का पीछे करते हुए बांधा है. 

ये लहंगा अमायरा के सबसे सुंदर और स्टाइलिश लहंगों में से एक है. नेट पर एम्ब्रोइडरी वाले इस लहंगे की नैकलाइल बेहड डीप है जो इस अमायरा (Amyra Dastur ) को बोल्ड लुक दे रही है. उन्होंने गले में नैकलेस और हाथों में कड़ों के साथ इस लहंगे को स्टाइल किया है. 

अमायरा का ये ग्रीन फ्लोरल लहंगा हर ट्रेंड को पीछे छोड़ सकता है. डीप नैक वाले इस ब्लाउज के साथ अमायरा ने नैकलेस और झुमके पहने हैं और रिंग व हाथपट्टी के साथ इस पूरे लुक को क्लासी बना दिया है. पीछे बंधे बाल और माथे पर बिंदी भी बेहद खूबसूरत है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आप भी अमायरा के एथनिक आउटफिट्स से इंस्पायर होकर किसी भी शादी समारोह में छा सकती हैं.