विज्ञापन
This Article is From Jan 18, 2022

Amazon Sale 2022: पार्टी में दिखना है स्टनिंग, तो आज ही हैवी डिस्काउंट पर खरीदें ये शानदार ज्वैलरी

Amazon ने अपने मेंबर्स के लिए ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale) शुरू कर दी है. इस सेल में सभी के लिए, सभी कटैगिरी में ऑफर और डिस्काउंट मिल रहा है. आप भी हैवी डिस्काउंट पर अपनी पसंदीदा आर्टिफिशियल ज्वैलरी को अपना बना सकती हैं.

Amazon Sale 2022: पार्टी में दिखना है स्टनिंग, तो आज ही हैवी डिस्काउंट पर खरीदें ये शानदार ज्वैलरी
Amazon Sale 2022: आपकी खूबसूरती पर चार चांद लगा सकती हैं ये आकर्षक ज्वैलरी सेट
नई दिल्ली:

Amazon Great Republic Day Sale: आप अपनी पसंदीदा ज्वैलरी Artificial Jewellery Set पर चल रहे ऑफर्स को देखने के साथ ही अपने स्टाइल और बजट के अनुसार, यहां से खरीद सकती हैं. अगर आप शानदार डिजाइन वाले आर्टिफिशियल ज्वैलरी किफायती दरों पर खरीदना चाहती हैं, तो यह आपके लिए सही टाइम और सही ऑप्शन है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Amazon इस समय ज्वैलरी पर 70% तक का डिस्काउंट दे रहा है, जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. यही नहीं यहां आपको आपके मतलब की हर ज्वैलरी मिल जायेगी, जो आपके हर ड्रेस के साथ आपके लुक में चार चांद लगाने में मदद करेगी.

लड़कियों/महिलाओं के लिए अमेज़न ग्रेट रिपब्लिक डे सेल (Amazon Great Republic Day Sale) में है बहुत कुछ खास. यहां आपको गोल्ड-प्लेटेड मोती लगे ब्राइडल नेकलेस ज्वैलरी सेट इयररिंग के साथ मिल जाएंगे. इस ज्वैलरी सेट को आप मात्र 284 रुपए में खरीद सकते हैं, है ना फायदे का सौदा. इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि इसका MRP 1999 रुपये है, जो आपको बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसे आप काफी समय तक इस्तेमाल कर सकती हैं. बता दें कि इसे आप अपनी किसी भी ड्रेस के मैच कर के कैरी कर सकती हैं. पहनने के बाद यह Artificial Jewellery आपकी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए काफी है.

इस ज्वैलरी सेट को आप मात्र 199 रुपए में खरीद सकते हैं, है ना फायदे का सौदा. इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि इसका MRP 1670 रुपये है, जो आपको काफी कम कीमत में मिल रहा है. किसी भी पार्टी और फंक्शन के लिए यह एक दम परफेक्ट है. यह स्टा‍इलिश सेट सभी तरह के ड्रेस पर मैच करेगा और आपकी खूबसूरती को भी दोगुना कर देगा.

आपके पास वेडिंग ज्वैलरी (Wedding Jewellery Set) खरीदने का यह अच्छा मौका है. इस समय को बिना ग्वाए इसका सही इस्तेमाल आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है. यह खूबसूरत सा सेट मात्र 1699 रुपए में मिल रहा है.  इतना ही नहीं आपको जानकर हैरानी होगी कि इसका MRP 9495 रुपये है, जो आपको बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है. ऐसे ही शानदार वेंडिंग ज्वेलरी पर आपको हैवी डिस्काउंट मिल रहा है तो सोचना क्या है. हाई क्वालिटी वाला यह क्लासिक डिजाइन स्टाइलिश होने के साथ मजबूत व स्किन के अनुकूल भी है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Hindi Diwas 2024 : हिन्दी दिवस से जुड़ी ये 8 इंट्रेस्टिंग फैक्ट्स नहीं होगा पता, जानिए यहां
Amazon Sale 2022: पार्टी में दिखना है स्टनिंग, तो आज ही हैवी डिस्काउंट पर खरीदें ये शानदार ज्वैलरी
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Next Article
स्कैल्प पर फंगल इंफेक्शन से जम गया है डैंड्रफ तो यह तरीका आएगा काम, सिर की हो जाएगी अच्छी सफाई
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com