Amazon Sale 2021: रूखी-सूखी त्वचा में आ जाएगी नई जान, बेस्ट हैं ये Moisturizer

Amazon Festival Sale: अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में आपको बढ़िया क्वालिटी वाले मॉइस्चराइजर मिल जाएंगे, जो आपकी रूखी और खुर्दरी त्वचा को सिल्की और सॉफ्ट बनाने में मदद कर सकते हैं.

Amazon Sale 2021: रूखी-सूखी त्वचा में आ जाएगी नई जान, बेस्ट हैं ये Moisturizer

Amazon Sale 2021: रूखी त्वचा की केयर के लिए ट्राय करें ये Moisturizer

नई दिल्ली:

Amazon Bumper offers: सर्दी के दिनों में त्वचा रूखी, फटी और बेजान हो जाती है, जिसके लिए अतिरिक्त पोषण और चिकनाई की आवश्यकता होती है. इसके लिए आप इन मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो आपके लिये बेस्ट साबित हो सकते हैं. वैसे तो स्किन में नमी की कमी के कारण रूखापन और त्वचा का डल हो जाना आम बात है. ऐसे में आप कुछ बढ़िया और नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से भरपूर मॉइस्चराइजर का इस्तेमाल कर अपनी स्किन की केयर कर सकते हैं. यह आपको नमी युक्त और निखरी ग्लोइंग स्किन टोन दे सकता है. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल (Amazon Great Indian Festival Sale) में आपको बढ़िया क्वालिटी वाले मॉइस्चराइजर मिल जाएंगे, जो आपकी रूखी और खुर्दरी त्वचा को सिल्की और सॉफ्ट बनाने में मदद कर सकते हैं. इस मॉइस्चराइजर क्रीम का इस्तेमाल आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकती है.

यह ग्लिसरीन, डाईप्रोपेलीन ग्लाइकोल, ओरिजा स्टेविआ (चावल) और ब्रान ऑयल जैसे स्किन फ्रेंडली फॉर्मूला वाला मॉइस्चराइजर है. यह आपकी स्किन में हुई नमी की कमी को तेजी से पूरा करता है. यह स्किन को मॉइस्चराइज रखने के साथ ही साथ नमी को लॉक भी करता है, जिससे आपकी त्वचा रूखी न हो जाए.

SPF 15 PA++ वाला ये बढ़िया क्वालिटी का मॉइस्चराइजर, आपकी त्वचा को सूरज की हानिकारक UVA और UVB किरणों से प्रोटेक्ट करता है. इसमें मौजूद इंस्टा कोलेजन बूस्टर स्किन के लचीलेपन को ठीक कर, उसे टाइट करने का काम करता है. यह Skin Moisturizer Cream आपके स्किन को रूखेपन से भी बचाए रख सकता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस नेचुरल मॉइस्चराइजर को लगाने के बाद आपकी त्वचा में काफी समय तक नमी बनी रहेगी. ये मॉइस्चराइजर 72 घंटों तक आपकी स्किन को निखरी और चमकदार बनाए रखने में मदद करता है. बता दें कि ये काफी लाइट जेल फॉर्मूला वाला मॉइस्चराइजर है, जो आपकी स्किन को स्मूद और नॉन-स्टिकी रखता है.