विज्ञापन
This Article is From Oct 14, 2021

Amazon Great Indian Festival: इन 10 मैट्रेस से मिलेगी सबसे आरामदायक नींद

Amazon Sale 2021: इन खास मैट्रेस की रेंज पर नज़र डालिए, इस रेंज में लाइटवेट मैट्रेस से लेकर कई अलग-अलग फीचर्स वाले गद्दे भी शामिल हैं.

Amazon Great Indian Festival: इन 10 मैट्रेस से मिलेगी सबसे आरामदायक नींद
इन 10 अमेज़िंग मैट्रेस की रेंज को करें ट्राई. Image Credit: iStock

रात को अच्छी नींद हर किसी की जरूरत है, यह अच्छी और शांति-भरी नींद कई बार एक बहुत मुश्किल काम बन जाता है. आजकल के टफ टाइम-टेबल, वर्क फ्रॉम होम वाली जॉब और इतने सारी टेंशन के साथ ऐसी आरामदायक नींद मिल पाना नामुमकिन-सा लगता है. अब ऐसे में एक अच्छा गद्दा जिसपर सोते ही नींद आ जाए, वैसा मैट्रेस होना बहुत जरुरी है. ये स्पेशल रेंज के मैट्रेस आपकी नींद में एक अहम भूमिका निभाएंगे, साथ ही यह स्पेशल गद्दे आपकी बॉडी को बहुत ही अच्छे से सपोर्ट भी देते है, जो आपको एक आरामदायक और चैन भरी नींद देने में मदद करता है. ये स्पेशल 10 गद्दे आरामदायक फोम कंस्ट्रक्शन और ड्यूल कम्फर्ट डिज़ाइन के साथ आते हैं. अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में इन 10 मैट्रेस पर आपको बेहतरीन छूट भी मिलेगी और कई आकर्षक डील्स भी...... 

एक नज़र इन 10 ख़ास मैट्रेस की रेंज पर

इन्हें खरीदें और सीधा अपने घर पर करवाए इनकी डिलीवरी 

1. Wakefit Dual Comfort Mattress

यह वेकफीट का मैट्रेस दोनों तरफ से इस्तेमाल किया जा सकता है. यह एक मीडियम और फर्म दोनों सपोर्ट के साथ आता है. आप कोई भी साइड अपने हिसाब से चुन सकते है. इस मैट्रेस लम्बाई 78 इंच,चौड़ाई 60 इंच और हाइट 6 इंच की है. 

2. SleepyCat Original Orthopedic Gel Memory Foam Mattress

यह गद्दा बहुत अच्छा सपोर्ट देता है और साथ ही इस पर बहुत ही अच्छी नींद आती है. यह सिंगल बीएड के लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा. यह 1 इंच जेल मेमोरी फोम और 5 इंच बेस लेयर से बना है.इसमें विस्को-नीट फेब्रिक और चार स्ट्रेचवे, बेस पर एक ज़िप और वाशिंग मशीन में धुलने वाले मटीरियल भी हैं.

3. SleepX Dual Comfort Mattress

यह गद्दा एक हाई-डेंसिटी के फोम मटीरियल से बना है. यह आपको जरूरी सपोर्ट और कम्फर्ट दोनों देता है जो एक अच्छी और साउंड स्लीप देने में हेल्प करता है. यह एक मीडियम सॉफ्ट कम्फर्ट, फ्रेश एयर-सर्कुलेशन और एयरमेष फेब्रिक के साथ आता हैं. यह बुने हुए फेब्रिक के साथ आता है जो सरफेस को बहुत ही सॉफ्ट बना देता है. 

4. Sleepyhead Flip - Dual Sided Mattress

यह गद्दा हाई-डेंसिटी फोम के साथ आता है.इसकी लंबाई (182.8 सेंटीमीटर), चौड़ाई (121.92 सेंटीमीटर) और ऊंचाई (12.7 सेंटीमीटर) हैं.यह मैट्रेस एक तरफ से सपोर्ट देने के लिए फर्म साइड है और दूसरी तरफ कम्फर्ट देने के लिए सॉफ्ट साइड है. यह सॉफ्ट साइड लेटने और सोने के लिए बहुत ही अच्छा है.इसकी थिकनेस 5 इंच है. 

5. Amore Bond High Density Orthopedic Rebonded Foam Mattress

अमोरे का यह मैट्रेस एक लग्जरी हाई डेंसिटी रिबॉन्डेड कंप्रेस्ड फोम मैट्रेस है जो आपकी बॉडी को आराम और सपोर्ट दोनों देता है. यह फर्म और स्टेडी सरफेस के साथ आता है.यह आपके स्पाइनल कॉर्ड यानी रीढ़ की हड्डी को बिलकुल सीधा रखने में मदद करता है. यह हेल्थ के मामले में ऑर्थो को ध्यान में रखते हुए भी आपके लिए सूटेबल हैं.

6. SLEEPSPA Mattress

यह गद्दा कॉटन मटीरियल का बना हुआ होता है. यह कम्फर्ट और सपोर्ट दोनों ही देता है. इसका हाई-क्वालिटी मटीरियल और डिज़ाइन खासकर के बॉडी के आराम और सपोर्ट के लिए बनाए गए है. यह डबल साइज बीएड के लिए बेस्ट है. यह मेहरून कलर का ही आता है. 

7. SleepX Ortho Mattress

यह मैट्रेस हाई-डेंसिटी फोम का है.इसकी थिकनेस 5 इंच है. यह एक अच्छी सपोर्ट, एयर सर्कुलेशन और कम्फर्ट देता है. यह एक अच्छी नींद के लिए बेस्ट मैट्रेस साबित हो सकता है. 

8. Duroflex Orthopaedic Certified 5 Inch Single Coir Mattress

ब्लूइश ग्रे कलर का यह गद्दा लंबाई (183 सेंटीमीटर), चौड़ाई (92 सेंटीमीटर) और ऊंचाई (12.7 सेंटीमीटर) के साथ आता है.यह 5 ज़ोन कंस्ट्रक्शन के साथ आता है.इसका डिज़ाइन बहुत ही कम्फर्ट देता है और नेचुरल तरीके से एयरफ्लो को भी बनाए रखता है. 

9. Extra Sleep 4 Inch Orthopaedic Care Coir Mattress

यह रेड शेड का मैट्रेस है.इसकी लंबाई (182.88 सेंटीमीटर), चौड़ाई (91.44 सेंटीमीटर) और मोटाई (10.16 सेंटीमीटर) है.यह सिंगल साइज के बेड के लिए बेस्ट है. इसमें नेचुरल रबर कोयर लेयर है जो आपके पीठ को सपोर्ट देता है.यह कॉटन फेब्रिक के साथ आता है जो मैट्रेस के अंदर हवा का भी संचार बनाए रखता है. 

10. Amazon Brand - Solimo Orthopedic Memory Foam King Size Mattress

यह मीडियम सॉफ्ट गद्दा हाई-डेंसिटी फोम से बना है. यह आपकी बॉडी को सपोर्ट देता है और रात को अच्छी नींद भी. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आप सबके सामने अपने बच्चे को डांटती या चिल्लाती हो तो आज से कर दें बंद, एक्सपर्ट से जानिए कितना है नुकसानदायक
Amazon Great Indian Festival: इन 10 मैट्रेस से मिलेगी सबसे आरामदायक नींद
खाने का मन बताता है आपके शरीर में किस न्यूट्रिशन की हो गई है कमी, जानिए यहां
Next Article
खाने का मन बताता है आपके शरीर में किस न्यूट्रिशन की हो गई है कमी, जानिए यहां
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com