50% तक की छूट पर इन हाइड्रेटिंग मॉइस्चराइज़र के साथ अपनी त्वचा को दें सही पोषण

Amazon Great Indian Festival: लैक्मे से लेकर मामाअर्थ तक, टॉप ब्रांड्स इन मॉइश्चराइजर्स पर बेस्ट डिस्काउंटेड प्राइस ऑफर कर रहे हैं.

50% तक की छूट पर इन हाइड्रेटिंग मॉइस्चराइज़र के साथ अपनी त्वचा को दें सही पोषण

इन डील्‍स को एक बार जरूर खरीदें. Image Credit: iStock

खास बातें

  • इन ऑप्‍शन को आज से ही बुक करना शुरू कर दें
  • ये डील्‍स आज ही बुकमार्क कर लें
  • जल्द से जल्द इन डील्‍स को घर ले आएं

हम सभी को प्रभावी स्किनकेयर रूटीन की जरूरत होती है लेकिन इसे पाना चुनौतीपूर्ण हो सकता है. इसके लिए आपको सही प्रोडक्‍ट चुनना बेहद जरूरी है, लेकिन ऐसा करने की प्रक्रिया कठिन हो सकती है. किसी भी रूटिन के लिए बुनियादी चीज है मॉइस्चराइजर. सही मॉइस्चराइजर चुनना महत्वपूर्ण है क्योंकि एक गलत कदम आपकी स्किन पर रेडनेस और जलन ला सकता है. त्वचा के लिए मॉइस्चराइजेशन बेहद जरूरी है. चाहे आप स्किन से पिंपल के मार्क्‍स दूर करना चाहते हों या बेहतर फॉर्मूलेशन के साथ अपनी रूटिन को चेंज करना चाहते हों, यहां पेश हैं आपके लिए बेस्‍ट मॉइश्‍चराइजर. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के साथ, आपके पास रियायती कीमतों पर सर्वश्रेष्ठ खरीदारी और सर्वश्रेष्ठ ब्रांडों से टॉप ऑफ़र पाने का सुनहरा मौका है. 

इन मॉइस्चराइज़र को एक बार जरूर आजमाएं

1. Prolixr Jeju Volcanic Day Cream

एलोवेरा और अनार के गुणों से भरपूर, प्रोलिक्स की यह फेस क्रीम त्वचा को हाइड्रेट और पोषण देती है. इस डे क्रीम में बांस का अर्क और अनार त्वचा के कोलेजन उत्पादन को बढ़ाता है. यह त्वचा को सॉफ्ट और शाइनी बनाता है.

2. Minimalist Marula Oil 5% Face Moisturizer

5% मारुला तेल के साथ तैयार, यह मॉइस्चराइजर त्वचा को नरम, पोषण और पुनर्जीवित करने में मदद करता है. यह त्वचा को हाइड्रेट करने, उसे मुलायम और थिक बनाने में भी मदद करता है.

3. Mamaearth Vitamin C Oil-Free Moisturizer

विटामिन सी के गुणों से भरपूर, मामाअर्थ का यह मॉइस्चराइज़र आपकी डेली स्किन की ज़रूरतों के लिए एकदम परफेक्‍ट है. यह आपकी त्वचा को चिकना बनाए बिना जल्दी से अर्ब्‍जाब करता है और प्रभावी ढंग से मॉइस्चराइज़ करता है और त्वचा को हाइड्रेट भी करता है.

4. Lakme Absolute Hydra Pro Gel Day Creme

एक लाइट फॉर्मूलेशन बिल्कुल वही है जो हम सभी को चाहिए. लैक्मे की यह क्रीम हाइड्रेशन को लॉक कर देती है और त्वचा की बनावट में सुधार करती है, नमी की कमी को कम करती है जिससे आपकी त्वचा फ्रेश और हाइड्रेटेड दिखती है.

5. Neutrogena Hydro Boost Hydrating Water Gel Daily Face Moisturizer

न्यूट्रोजेना का यह जेल-बेस्‍ड मॉइस्चराइजर आपकी त्वचा के हाइड्रेशन को बढ़ावा देती. आपकी त्वचा को कोमल, चिकनी बनाता है और आपकी त्वचा को और भी तरोताजा महसूस करवाता है.

6. L'Oreal Paris Revitalift Crystal Gel Cream

यह क्रीम एक सुपर लाइटवेट टैक्‍चर के साथ आती है और क्विक, विजिबल रिज्‍ल्‍ट के लिए स्किन में गहराई तक जाती है. यह छिद्रों को भी कम करती है, स्किन टैक्‍चर को रिफाइन करती है और 8 घंटे तक ऑयल कंट्रोल करने में मदद करती है.

7. Simple Hydrating Light Moisturiser

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह मॉइस्चराइजर आपकी स्किन को 12 घंटे तक मॉइस्चराइज़ करता है, जिससे आपकी त्वचा शाइनी और पूरी तरह से हाइड्रेटेड रहती है. यह विटामिन ई, प्रो-विटामिन बी5 और बोरेज ऑयल से भरपूर है जो आपकी त्वचा को पूरी तरह से पोषण देता है.