Amazon Great Freedom Festival 2021: अभी शॉपिंग करें, अमेज़न पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ 80% ऑफ

अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल में आपको बंपर ऑफर्स में शॉपिंग करने का मौका मिलेगा. अमेज़न की ये सेल 5 से 9 अगस्त तक जारी रहेगी.

Amazon Great Freedom Festival 2021: अभी शॉपिंग करें, अमेज़न पर आकर्षक ऑफर्स और डिस्काउंट के साथ 80% ऑफ

Amazon Great Freedom Festival 2021: करें शॉपिंग 80 फीसदी छूट के साथ

कौन नहीं चाहता कि आपका वार्डरोब नए और सुंदर कपड़ों, ज्वेलरी, स्‍टाइलिश शूज से भरा रहे. और आप उन्हें पहनकर बाहर सैर-सपाटे के लिए निकलें. लेकिन हर बार ऐसा महंगा सामान आपका बजट खराब कर देता है, जिसकी वजह से आप अपने मन को मार लेते हैं और वही बोरिंग कपड़े-जूते पहनकर ही खुद को खुश करने की कोशिश करते हैं. लेकिन अब आपको नया सामान लेने के लिए अपना मन मारने की कोई ज़रूरत नहीं है. जी हां, आपने सही सुना, अगर आप भी फैशन की दुनिया में उतरना चाहते हैं, तो अब ये बिल्कुल सही मौका है आपके लिए. अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल में आपको बंपर ऑफर्स में शॉपिंग  करने का मौका मिलेगा. अमेज़न की ये सेल 5 से 9 अगस्त तक जारी रहेगी. जिसमें फैशन का सभी सामान 80% तक की छूट पर भी उपलब्ध है. तो इंतज़ार किस बात का कर रहे हैं? हम शर्त लगाते हैं, अपको खरीदारी कभी भी इतनी बेहतर और आसान नहीं लगी होगी.

Amazon Great Freedom Festival में अब फैशन करना आसान , 80% तक की छूट.

1. मेंस कैजुअल वियर पर होगी 80% तक छूट

महिलाएं अगर फैशन के लिए जानी जाती हैं, तो पुरुष वर्ग भी आए दिन अपने लिबास के साथ एक्सपेरिमेंट करता है. आज के स्टाइलिश दौर में कौन-सा पुरुष नहीं चाहता कि वो अच्छा दिखे. इसलिए अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल में पुरुषों के कपड़ों का भी अच्छा खासा कलेक्शन तो है ही साथ ही, ये आपके बजट में भी होगा. जब अमेज़न US Polo Association, Allen Solly, Van Heusen जैसे ब्रांडों पर 80% तक की छूट मिले, तो कौन-सा पुरुष नहीं चाहेगा इस बार दिल खोल के शॉपिंग करना.

खरीदें
Van Heusen Men's Solid Regular Fit Polo (VSKP517S011419_Nautical_S)

Allen Solly Men's Polo (8907587727721_AMKP317G04251_Small_Navy)

2. महिलाओं के एथनीक वीयर पर 80% तक की छूट

चाहें  कोई फेस्टिवल हो या ऑफिस जाना हो या तैयार होकर यूं ही कहीं सैर सपाटे पर निकलना हो, महिलाएं फैशन को हमेशा ध्यान में रखती हैं. और अमेज़न  इस बात को पूरी तरह से ध्यान रखता है, तभी तो वो अपनी इस सेल में महिलाओं के लिए अच्छे व सस्ते दामों पर भारी छूट के साथ विमेन्स वियर कलेक्शन लेकर आया है. अरे, आज ही अमेज़न पर खरीददारी करिए, कहीं ये स्टॉक खत्म न हो जाए.

खरीदें

Womanista Women's Georgette Saree with Blouse (TKIM740_Pink_Free Size_Pink)

Womanista Women's Georgette Saree with Blouse (TKIM811_Black_Free Size_Black)

3. कैजुअल और स्पोर्ट्स शूज पर 80% तक की छूट

आप कहीं भी जाएं, एक बार ज़रूर ये ख्याल आता है कि पैरों में क्या पहनें. यही नहीं, आप इस बात को भी ध्यान में रखते हैं कि आप पैरों में जो कुछ भी पहने वो  आरामदायक हो. इसलिए, स्नीकर्स या आरामदायक जूते के साथ आप ज्यादातर बाहर जाते हैं, वहीं घर में भी आप आरमदायक चप्पल पहना ही पंसद करते हैं. इन दिनों अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में कैजुअल से लेकर फॉर्मल शूज़ लेने पर आपको 80% का ऑफ मिलेगा, तो देर मत कीजिए और फटाफट अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल में शॉपिंग कीजिए.

खरीदें

Converse Unisex's Black Sneakers - 8 UK/India (41.5 EU) (150756C)

crocs Unisex Adult Literide Navy/Pepper Clog-3 Men/ 4 UK Women (M4W6) (204592-4CC)

4. हैंडबैग पर 80% तक की छूट

आपका आउटफिट, टॉप, जूते सबकुछ स्टाइलिश हों और बात हैंडबैग या बैग पर अटक जाए, तो चेहरे की रौनक भी सुस्त पड़ जाती है. फैशन की बात हो और  एक्सेसरीज की बात न हो ऐसा नामुमकिन है. आप कई बार हैंडबैग लेने में कतरा जाते हैं, क्योंकि बजट कम है, हम आपको बताते हैं कि आप इसे 80% तक के ऑफ पर खरीद सकते हैं? जी हां, सही सुना, अमेज़न पर इन दिनों चल रही सेल पर आप इसे आराम से अपने बजट में खरीद सकते हैं. 

खरीदें

Lavie Ushawu Dome Satchel Women's Handbag

DIXON Synthetic Leather Casual Travel Chain Shoulder Deatachable Slingbag For Women

5. कई सामानों और बैकपैक्स पर 80% तक की  छूट

आसान, हल्के टूरिस्ट बैकपैक आप यात्रा के समय हमेशा साथ रखते हैं. ये हल्के भी होते हैं और आकर्षक भी. लेकिन अगर बाज़ार में इनकी कीमत की बात की जाए तो ये काफी महंगे मिलते हैं, इसलिए आप अपने पसंद का बैगपैक नहीं खरीद पाते. तो क्यों न अब अपनी यात्रा के लिए आप अपनी पसंद का बैगपैक खरीदें, नहीं नहीं हम अमेज़न से खरीदने की बात कर रहे हैं, जहां बजट भी आपका, बचत भी होगी और पसंद भी आपकी ही होगी. अमेज़न ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल में अमेज़न बैगपैक हीं नहीं बल्कि कई अन्य सामानों पर भी 80% तक की छूट दे रहा है. ये सेल 5 अगस्त से 9 अगस्त तक चलेगी, तो इससे पहले की स्टॉक खत्म हो जाए, अब अपने पसंद के सामान को फौरन ऑर्डर कर दीजिए.

खरीदें

AmazonBasics 78 cm Navy Blue Hardsided Check-in Trolley

American Tourister Ivy PP 77 cms Black Hardsided Spinner Luggage with Built-in TSA Lock
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

और फैशन प्रोडक्‍ट्स खरीदने के लिए here.