Coronavirus: दीपिका पादुकोण के बाद अनुष्का शर्मा ने भी किया #SafeHandsChallenge, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भी हाथ धोते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. 

Coronavirus: दीपिका पादुकोण के बाद अनुष्का शर्मा ने भी किया #SafeHandsChallenge, शेयर किया वीडियो

अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में यह वीडियो शेयर किया है.

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के दुनियाभर में फैल जाने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर सेफ हैंड चैलेंज काफी वायरल हो रहा है. इस चैलेंज के जरिए दुनियाभर की प्रसिद्ध हस्तियां लोगों को हाथ धोने के प्रति जागरूक कर रही हैं ताकि वो सुरक्षित रह सकें. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी हाथ धोते हुए एक वीडियो शेयर किया है. उन्होंने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया. 

वीडियो में ''एनएच 10'' की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) साबुन से अच्छी तरह अपने हाथ धोते हुए नजर आ रही हैं. नोवल कोरोनावायरस को रोकने के लिए जिस तरह से डब्ल्यूएचओ और डॉक्टर्स ने एडवाइज किया है वह उसी तरह से अपने हाथ धोते हुए नजर आईं. वीडियो में एक्ट्रेस लोगों को भी सलाह देते हुए दिखीं कि अपने हाथों की तली को अधिक ध्यान से साफ करें ताकि पानी बर्बाद न हो.

यहां देखें अनुष्का शर्मा की स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट.

dlm41teg
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले मंगलवार को दीपिका पादुकोण ने भी सेफ हैंड चैलेंज लेते हुए एक वीडियो ट्वीट किया था. इस वीडियो में वह सावधानी से अपने हाथ धोते हुए नजर आ रही थीं.