विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 01, 2023

Himalaya के इन मेंस केयर प्रोडक्‍ट से दूर करें स्किन और हेयर प्रॉब्‍लम्‍स

हिमालय के पास कुछ बेहतरीन मेंस केयर प्रोडक्‍ट हैं जिन्हें आपको एनडीटीवी बिग बोनस ऐप का यूज करके 5% तक के रिवॉर्ड पाने के लिए आज ही अपने कार्ट में शामिल करना चाहिए.

Read Time: 5 mins
Himalaya के इन मेंस केयर प्रोडक्‍ट से दूर करें स्किन और हेयर प्रॉब्‍लम्‍स
Himalaya के मेंस केयर प्रोडक्‍ट पर पाएं 5% तक रिवॉर्ड

हिमालय के पास स्किन, हेयर और हेल्‍थ से जुड़ी समस्‍याओं के लिए कई ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट हैं. हिमालय का उद्देश्‍य पुरुषों और महिलाओं के लिए विभिन्न समस्याओं के लिए प्रोडक्‍ट बनाकर पारंपरिक भारतीय विज्ञान आयुर्वेद को एक समकालीन रूप देना है. हिमालय के पास मेंस के बालों और स्किन के लिए स्‍पेशली तैयार किए गए फॉर्मूले के साथ कई प्रोडक्‍ट भी हैं. NDTV Big Bonus App का यूज करके, आप 5% तक का रिवॉर्ड भी कलेक्‍ट कर सकते हैं. इसलिए App Store or Google Play से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और हमेशा के लिए रिवॉर्ड पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें.

Himalaya से खरीदें से मेंस केयर प्रोडक्‍ट

1. Himalaya Men Intense Oil Clear Lemon Face Wash

यह लंबे समय तक चलने वाला, ऑयल फ्री स्किन फेसवॉश विशेष रूप से मेंस की स्किन के लिए डिज़ाइन किया गया है. इंग्रेडिएंट के तौर पर इसमें इंडियन विलो और नींबू मिलाया गया है. जबकि इंडियन विलो स्किन की कंडीशनिंग और स्किन को सेफ रखने में काम आता है, वहीं नींबू स्किन से एक्‍स्‍ट्रा ऑयल हटाने के काम आता है. यह फेस वॉश ऑयली स्किन के लिए परफेक्‍ट है.

vff51r8

2. Himalaya Men's Face & Beard Wash

कोकोनट वॉटर और एलोवेरा के गुणों के साथ, हिमालय का यह फेस और बियर्ड वॉश दाढ़ी की इचिंग से राहत देता है और त्वचा को फ्रेश करता है. चूंकि दाढ़ी बढ़ाना एक कठिन काम है जो अक्सर खुजली का कारण बनता है, ऐसे में इसे साफ करते समय नारियल का पानी यूज करना फायदेमंद होता है. एलोवेरा स्किन को मॉइस्चराइज और शांत करने में मदद करता है.
 

5cmjbqi8

3. Himalaya Men Daily Nourish Hair Cream

मेंस के लिए यह डेली नरिश हेयर क्रीम बादाम के तेल और आर्गन ऑयल के गुणों से समृद्ध है. जबकि बादाम का तेल बालों को पोषण देने और मजबूत बनाने के काम आता है, जबकि आर्गन ऑयल बालों की सुरक्षा के लिए बेस्‍ट माना जाता है.

7k12cds

4. Himalaya Men Natural Bright Oil Control Face Gel Cream

ऑयली स्किन के लिए उपयुक्त, हिमालय की यह फेस जेल क्रीम एक नॉन-ग्रेसी फॉर्मूले के साथ आती है जो विशेष रूप से उन मेंस के लिए बनाई गई है जिनकी स्किन ऑयली होती है. इसमें इंग्रेडिएंट्स के तौर पर लिकोरिस, नींबू और व्‍हाइट पेपर शामिल हैं. जहां लिकोरिस स्किन को निखारने के लिए जाना जाता है, वहीं नींबू एक नेचुरल एस्ट्रिजेंट है, जो चेहरे की ऑयलीनेस को कम करने के लिए जाना जाता है और व्‍हाइट पेपर अब्जॉर्प्शन को बढ़ाती है.

iv40p31g

5. Himalaya Men Skin Protect Shaving Gel

इस स्किन को सेफ रखने वाले शेविंग जेल में नीम होने के चलते एंटी-बैक्टीरियल और प्यूरीफाइंग गुण होते हैं जबकि पुदीना स्किन को कूलिंग अहसास देता है.

7c4c4hlo

तो हिमालय से इन मेन्स केयर प्रोडक्‍ट को खरीदें. आप इन्हें अपने भाई, फादर या पार्टनर को भी गिफ्ट कर सकते हैं. हम यह भी कहना चाहेंगे कि आप इन्‍हें यूज करने से पहले अपने डॉक्टर से सलाह जरूर लें; ऐप स्टोर या गूगल प्ले से एनडीटीवी बिग बोनस ऐप डाउनलोड करें, ऐप पर रजिस्टर करें और खरीदारी करते समय 5% तक के रिवॉर्ड और डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अपने सभी बैंक कार्ड लिंक करें. एक बार जब आप अपने कार्ड को ऐप से लिंक कर लेते हैं, तो जब आप उन्हीं कार्डों का यूज करेंगे तो आपका वीआईएनआर बैलेंस बढ़ जाएगा, बिना कुछ और करने, कहने या दिखाने के. इन रिवॉर्ड तक पहुंचने के लिए आपको एक बहुत ही बुनियादी न्यूनतम राशि की आवश्यकता होगी. अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड को ऐप से लिंक करना सुरक्षित है, इसलिए आपको चिंता करने की कोई बात नहीं है.‍ एनडीटीवी बिग बोनस के साथ आपको जो रिवॉर्ड मिलते हैं, वे किसी भी क्रेडिट कार्ड या बैंक रिवॉर्ड प्रोग्राम से प्राप्त होने वाली किसी भी राशि से अधिक होते हैं और इस वीआरएनआर बैलेंस का उपयोग ऐप पर दिए गए किसी भी ब्रांड पर खरीदारी करने के लिए किया जा सकता है.

अस्वीकरण: एनडीटीवी एक मीडिया पार्टनर है जो एनग्मैटिक स्माइल इंडिया रिवार्ड्स प्राइवेट लिमिटेड को उसके एप्लिकेशन के लिए प्रमोशनल सर्विस देता है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
इन 4 चीजों को दही में मिलाकर खाएंगे, तो मिलेंगे पेट से लेकर स्किन तक को फायदे
Himalaya के इन मेंस केयर प्रोडक्‍ट से दूर करें स्किन और हेयर प्रॉब्‍लम्‍स
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Next Article
बालों को मजबूत बनाने के लिए ऐसे बनाकर लगाएं मेथी, कलौंजी और दही का हेयर मास्क
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;