विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 25, 2023

समर सीज़न के लिए बेस्ट है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नया शॉर्ट हेयरकट लुक

गर्मियों में लम्बे और झड़ते या डैमेज बालों की झंझट को दरकिनार करने के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का हालिया शॉर्ट हेयरकट लुक कमाल का है.

Read Time: 3 mins
समर सीज़न के लिए बेस्ट है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नया शॉर्ट हेयरकट लुक
गर्मियों के लिए तैयार हैं श्रद्धा कपूर

अगर आप बालों के साथ किसी भी तरह का एक्सपेरिमेंट करना चाहते हैं तो गर्मी से बेहतर मौसम और कोई नहीं हो सकता है. समर सीज़न में आप बालों को नया लुक देकर गर्मी को मात दे सकते हैं. आप हमेशा सोचते हैं कि गर्मी में बालों से जुड़ी सभी परेशानियों जैसे बालों का झड़ना, बालों में पसीना आना, हेयर स्टाइलिंग आदि से बचने के लिए क्यों न बाल कटवा लिए जाएं! लेकिन फिर आप सोचते हैं कि पता नहीं शॉर्ट हेयर आपकी पर्सनालिटी को सूट करेंगे भी या नहीं. आपको बता दें कि ऐसा सोचने वाले आप अकेले नहीं हैं, जी हां हाल ही में एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने समर सीज़न में नया हेयरकट करवाया है, जो उन पर काफी सूट कर रहा है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लश पिंक थ्री-फोर्थ स्लीव टॉप पहने कुछ क्यूट सेल्फी शेयर कीं हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा के शॉर्ट हेयर उनके कंधों तक आ रहे हैं. नो-मेकअप लुक में श्रद्धा बेहद क्यूट लग रही हैं. उनकी मॉइस्चराइज़्ड स्किन और टिंटेड लिप्स समर सीज़न के लिए एकदम परफेक्ट हैं. अपनी इन तस्वीरों को उन्होंने कैप्शन दिया “दिल छोटा मत करो, बाल करो”. 

वहीं श्रद्धा कपूर की इस नो-मेकअप सेल्फी ने उनके फैंस का दिल जीत लिया. अपने डॉग के साथ इस सुपर क्यूट सेल्फी में श्रद्धा राउंड शेप सनग्लासेस और मेसी हेयर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इन तस्वीरों में श्रद्धा की स्किन बिना मेकअप के शाइन कर रही है. 

यहां श्रद्धा ने अपनी एक्वा-ब्लू साड़ी के लिए मिनिमल मेकअप लुक का सहारा लिया है. उन्होंने गालों पर पिंक ब्लश लगाकर आई लीड पर मैट आईस ब्लू शेड आईशैडो लगाया है. वहीं एक्ट्रेस के माथे पर लगी छोटी सिल्वर बिंदी काफी सुंदर लग रही हैं. उन्होंने अपने बालों को वेवी स्टाइल देकर खुला रखा है. अपने लुक को एक्ट्रेस ने डायमंड एक्सेसरीज के साथ परफेक्ट फिनिशिंग टच दिया है. 

फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार' की प्रेस मीट के लिए एक्ट्रेस ने अपने ब्लैक मोनोक्रोम लुक को उभारने के लिए, रेज़र-शार्प विंग्ड आईलाइनर के साथ शिमर सिल्वर आईशैडो का ऑप्शन चुना था. उन्होंने ब्लश और हाईलाइटर लगाकर चीक बोन्स को हाइलाइट किया था. उनके पिंक लिप्स उनके लुक को परफेक्ट फिनिश दे रहे थे. 

बता दें कि श्रद्धा कपूर आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ ‘तू झूठी मैं मक्कार' में नज़र आई थीं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुपरफूड कही जाती हैं कैल्शियम और प्रोटीन से भरपूर ये सब्जियां, बना लीजिए डाइट का हिस्सा
समर सीज़न के लिए बेस्ट है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नया शॉर्ट हेयरकट लुक
शरीर पर हो गई टैनिंग तो इन 4 बॉडी स्क्रब्स को घर पर बनाकर लगा सकते हैं आप, दूर हो जाएगी शरीर पर जमी गंदगी
Next Article
शरीर पर हो गई टैनिंग तो इन 4 बॉडी स्क्रब्स को घर पर बनाकर लगा सकते हैं आप, दूर हो जाएगी शरीर पर जमी गंदगी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;