जम्मू-कश्मीर: COVID-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 8 साल के इस बच्चे ने दान की अपनी पिग्गी बैंक की सेविंग्स

मलिक, हाल ही में अपने ग्रीन कलर के पिग्गी बैंक के साथ बंदीपोरा स्थित डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर के ऑफिस गया था, जहां उसने लोकडाउन के दौरान देशभर में प्रभावित हुए लोगों के लिए अपनी पिग्गी बैंक सेविंग्स दान की है. 

जम्मू-कश्मीर: COVID-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए 8 साल के इस बच्चे ने दान की अपनी पिग्गी बैंक की सेविंग्स

8 साल के इस बच्चे ने अपनी पूरी सेविंग दान कर दी.

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में रहने वाले 8 साल के बच्चे ने कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए अपने पिग्गी बैंक की पूरी सेविंग्स डोनेट कर दी है. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर सभी लोग 8 साल के मलिक उब्बीद की तारीफ कर रहे हैं. मलिक, कश्मीर के नोपोरा में रहता है. मलिक, हाल ही में अपने ग्रीन कलर के पिग्गी बैंक के साथ बंदीपोरा स्थित डिस्ट्रिक्ट कमिश्नर के ऑफिस गया था, जहां उसने लॉकडाउन के दौरान देशभर में प्रभावित हुए लोगों के लिए अपनी पिग्गी बैंक सेविंग्स दान की है. 

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सूचना और जनसंपर्क विभाग ने एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी है. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''8 साल का यह बच्चा मलिक उब्बीद, नोपारा में रहता है और कक्षा 4 में पड़ता है. वह हाल ही में बंदिपोरा स्थित डीसी ऑफिस में अपने पिग्गी बैंक के साथ पहुंचा और अपने इस पिग्गी बैंक की सारी सेविंग्स डीसी को दे दी. उसने कहा कि वह चाहता है कि इस पैसे का इस्तेमाल कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए किया जाए''.

इस ट्वीट को अब तक 1000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं कई लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इससे पहले मिजोरम के एक 7 साल के बच्चे ने भी कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए अपनी सारी सेविंग्स डोनेट कर दी थी.