प्रेगनेंसी में भी आप दिख सकती हैं स्टाइलिश वो भी पूरे कंफर्ट के साथ, तो ट्राई करें ये ट्रेंडी और ब्यूटीफुल ड्रेसेस

क्या आप भी प्रेगनेंसी के दौरान कूल और कंफर्टेबल कपड़े पहनना चाहती हैं, तो हम आपको बताते हैं 7 ऐसी ट्रेंडिंग ड्रेसेस जो आप अपने मैटरनिटी के दौरान पहन सकती हैं और उसके बाद भी इसे कैरी कर सकती हैं.

प्रेगनेंसी में भी आप दिख सकती हैं स्टाइलिश वो भी पूरे कंफर्ट के साथ, तो ट्राई करें ये ट्रेंडी और ब्यूटीफुल ड्रेसेस

यह स्टाइलिश ड्रेस (Stylish Dress) जिसे आप अपनी प्रेगनेंसी के दौरान ट्राई कर सकती हैं.

Pregnancy Stylish Wear: प्रेगनेंसी के दौरान अधिकतर महिलाओं (Womens) को यहीं टेंशन होती है कि वो कैसे कूल, कंफर्टेबल और स्टाइलिश कपड़े पहनें, क्योंकि प्रेगनेंसी के दौरान टाइट फिटिंग (Tight Fitting) के कपड़े नहीं पहनने चाहिए. डॉक्टर्स भी यही मानते हैं की जींस या टाइट कपड़े पहनने से पेट पर दबाव (Pressure) पड़ता है, ऐसे में प्रेगनेंसी के दौरान कॉटन या ऐसे मटेरियल के कपड़े पहनना चाहिए जिसमें आप कंफर्टेबल (Comfortable) फील करें और यह आपके पेट पर ज्यादा दबाव भी ना डालें. तो चलिए हम आपको बताते हैं 7 ऐसी स्टाइलिश ड्रेस (Stylish Dress) जिसे आप अपनी प्रेगनेंसी के दौरान ट्राई कर सकती हैं.

सुरभि भाटिया जोकि मॉम स्टोर की फाउंडर हैं वह बताती हैं कि प्रेग्नेंसी महिलाओं के बहुत ही आरामदायक ड्रेसेज डिजाइन करती हैं, वह द मॉम स्टोर स्टोर भी चलाती हैं. पास आपको ढेरों वैरायटी मिल जाएंगी. सुरभि भाटिया कहती हैं कि प्रेग्नेंसी में टाइट फिट कपड़ों की जगह महिलाएं ढीले कपड़ों में ज़्यादा आरामदायक महसूस करती हैं. यहां तक कि डॉक्टर्स भी टाइट कपड़े जैसे जींस पहनने के लिए मना करते हैं. प्रेगनेंसी में कॉटन काफ्तान भी बहुत लोकप्रिय हैं. इसके अलावा प्लाज़ो के साथ ढीली कुर्तियां या फ्रॉक स्टाइल ड्रेस भी होने वाली मां के लिए बहुत आरामदायक होती हैं. प्रेगनेंसी के दौरान कोशिश करें कि सूती/कॉटन के कपड़े ही पहनें. इन ड्रेसेस में साइड में फीडिंग जिप का ऑप्शन भी है यानि आपकी डिलीवरी हो जाये उसके बाद भी आप इसे पहन सकती हैं. 

q8hvgsm


आप भी इस तरह की ब्लू एंड व्हाइट फ्लोरल प्रिंट ड्रेसे अपने मेटरनिटी के दौरान पहन सकती हैं. इतना ही नहीं इन ड्रेस में दोनों साइड जिप भी दी रहती है और उसमें कई सारे साइज ऑप्शन भी अवेलेबल होते हैं. यानी कि आप इन ड्रेस को डिलीवरी के बाद भी करी कर सकती हैं और जिप की मदद से आप बच्चे को फीड करा सकती हैं. येलो कलर की ये ड्रेस भी बहुत कम्फर्टेबल और स्टाइलिश लगेगी. 

cga348o8

स्टाइलिश ड्रेसेस में आपको कई तरह की लॉन्ग ड्रेसेस के ऑप्शन भी मिल जाएंगे. जैसे इस तस्वीर में एक मॉडल ने अपने प्रेगनेंसी के दौरान पहना है. आप इस ब्लैक एंड ब्राउन लाइनिंग ड्रेस को ट्राई कर सकती हैं. 

प्रेगनेंसी के दौरान अगर आप कोई लॉन्ग ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनना चाहती हैं, जो स्टाइलिश भी हो और आप जिसमें कंफर्टेबल भी रहे तो आप इस तरीके की रेड कलर की लॉन्ग ड्रेस ट्राई कर सकती हैं. प्रेगनेंसी फोटोशूट के दौरान ये ड्रेस बहुत खूबसूरत लुक आपको देगी.

auk2p2i8

अगर आपको शॉट और कंफर्टेबल ड्रेस पहनना पसंद है, तो आप इस तरीके की लाइट शेड में नी लेंथ ड्रेस प्रेगनेंसी के दौरान कैरी कर सकती हैं.

अधिकतर इंडियन महिलाओं को प्रेगनेंसी के दौरान सलवार सूट पहनना पसंद होता है. ऐसे में अगर आप कॉटन के ट्रेडिंग सलवार सूट की तलाश में है, तो इस तरीके का अंगरखा पैटर्न का कुर्ता कंफर्टेबल प्लाजो पैंट या सिगार पेंट्स पहन सकती हैं.

9se8pds
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह की फुल स्लीव्स लॉन्ग ड्रेस भी मॉम टू बी पर बहुत स्टाइलिश लगेगी. इसके साथ बूट्स पहनकर आप अपने लुक को पूरा कर सकती हैं.