VIDEO: स्कूटर सवार चोर भागा, बेंगलुरु के साहसी पुलिस कर्मी ने ऐसी दी पटखनी कि कभी नहीं भूलेगा

चोरी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके पास से 10,000 रुपये नकद और 130 ग्राम सोने की ज्वेलरी बरामद की है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बेंगलुरु:

बेंगलुरु (Bengaluru) की एक व्यस्त सड़क पर मंगलवार को एक ऐसा दृश्य नजर आया जैसे कि किसी बॉलीवुड थ्रिलर का सीन हो. बेंगलुरु के एक पुलिसकर्मी ने चोर को पकड़ने के लिए दोपहिया वाहन के आगे कूदकर अपनी जान जोखिम में डाल दी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

वीडियो में दिखा रहा है कि सिविल ड्रेस पहने कांस्टेबल डोड्डा लिंगय्या ने एक व्यस्त सड़क पर दोपहिया वाहन के आगे छलांग लगा दी. चोरी के आरोपी मंजेश, जिसके खिलाफ 75 मामले पुलिस के पास दर्ज हैं, ने बाइक रोक दी. कुछ ही सेकंड बाद उसने वाहन पूरी रफ्तार से दौड़ा दिया और पुलिस कर्मी को करीब 20 मीटर तक घसीटता हुआ ले गया.  

पुलिसकर्मी ने उसकी कॉलर पकड़ रखी थी. थोड़ी देर में पुलिसकर्मी की पकड़ ढीली होने पर उसके हाथ से कॉलर फिसल गई, लेकिन उसने हार नहीं मानी. उसने अगली साहसिक कोशिश करते हुए चोर का पैर पकड़ लिया और चोर स्कूटर चलाता रहा. हालांकि पुलिस कर्मी के बलशाली प्रयास से मंजेश ने स्कूटर पर नियंत्रण खो दिया.

इस बीच पास में खड़े दो ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का ध्यान इस घटना पर गया और वे उसकी मदद के लिए दौड़े. चोर ने खुद को उनमें से एक के चंगुल से छुड़ा लिया, लेकिन दूसरे ने उसे पकड़ लिया.

इस बीच सड़क पर मौजूद कई राहगीर दौड़कर वहां पहुंचे. उन्होंने चोर को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान यातायात रुका रहा.

Advertisement

पुलिस ने बाद में बताया कि मंजेश तुमकुरु जिले से बेंगलुरु भागकर आया था. पिछले कुछ समय से पुलिस की उस पर नजर थी. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसके पास से 10,000 रुपये नकद और 130 ग्राम सोने की ज्वेलरी बरामद की है.

यह भी पढ़ें -

बेंगलुरु में CCTV से बचने के लिए चोरों ने लगायी अनोखी तरकीब, लेकिन फिर भी नहीं बचे कानून की नजर से

Advertisement

रात घर में घुसा चोर बनाने लगा पति-पत्नी का वीडियो, हैरान कर यह यह मामला

Featured Video Of The Day
PM Modi से मुलाकात करेंगे अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति Donald Trump, ट्रंप ने खुद दिया बयान