कर्नाटक में छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

छात्र और छात्रा अपनी कॉलेज यूनिफार्म में हैं, वीडियो में दोनों किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनके दोस्त उन्हें चीयर कर रहे हैं

कर्नाटक में छात्र-छात्रा के Kiss का वीडियो वायरल, पुलिस ने एक को हिरासत में लिया

प्रतीकात्मक फोटो.

मंगलुरु:

मंगलुरु के एक प्रतिष्ठित कॉलेज के एक युवा लड़के और एक लड़की का एक निजी अपार्टमेंट में चुंबन (Kiss) में तल्लीन होने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसको लेकर कॉलेज अधिकारी और युवाओं के माता-पिता शर्मिंदा हो रहे हैं. दोनों विद्यार्थी अपने कॉलेज की यूनिफार्म में हैं. वीडियो में दोनों किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उनके दोस्त उन्हें 'चीयर' कर रहे हैं. 

पुलिस ने बताया कि कथित तौर पर छात्र किसिंग काम्पटीशन कर रहे थे. सूत्रों ने कहा कि वीडियो बनाने वाले लड़के को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है.

शहर के पुलिस आयुक्त एन शशि कुमार ने कहा कि यह घटना छह महीने पहले एक निजी फ्लैट में हुई थी. छात्रों में से एक ने एक हफ्ते पहले इसका वीडियो व्हाट्सऐप पर शेयर किया, जो कि वायरल हो गया.

कॉलेज प्रशासन ने छात्र और छात्रा को चेतावनी देते हुए सस्पेंड कर दिया है. आयुक्त ने कहा कि न तो कॉलेज के अधिकारियों और न ही अभिभावकों ने अब तक पुलिस में कोई शिकायत दर्ज कराई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा कि पुलिस इस बात की भी जांच करेगी कि किसिंग काम्पटीशन के दौरान छात्रों ने ड्रग्स का इस्तेमाल तो नहीं किया था.