Advertisement

VIDEO: महंगी पड़ी मुर्गा पकड़ने की कोशिश, तेंदुए के लिए लगाए पिंजरे में जा फंसा शख्‍स

वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि यह शख्‍स एक मुर्गा लेने के लिए पिंजरे में घुस गया, जिसे तेंदुए के लिए चारे के रूप में रखा गया था. स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि जैसे ही उसने मुर्गे को पकड़ने की कोशिश की, पिंजरा बंद हो गया. 

Advertisement
Read Time: 9 mins
उत्तर प्रदेश में एक शख्‍स तेंदुए पकड़ने वाले पिंजरे में कैद हो गया.
नई दिल्‍ली:

तेंदुए को पकड़ने के लिए एक गांव में लोहे का पिंजरा लगाया गया था, लेकिन तेंदुए की जगह इस पिंजर में एक शख्‍स फंस गया. यह घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के एक गांव की है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह शख्‍स फोरेस्‍ट ऑफिसर से पिंजरे से बाहर निकालने की गुहार लगाता नजर आ रहा है. पिंजरे में लगी लोहे की सलाखों को पकड़े यह शख्‍स पिंजरे में बेहद परेशान नजर आ रहा है और मदद करने के लिए कह रहा है. 

वन विभाग के अधिकारियों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया कि यह शख्‍स एक मुर्गा लेने के लिए पिंजरे में घुस गया, जिसे तेंदुए के लिए चारे के रूप में रखा गया था. स्थानीय रिपोर्टों में कहा गया है कि जैसे ही उसने मुर्गे को पकड़ने की कोशिश की, पिंजरा बंद हो गया. 

Advertisement

वन विभाग के अधिकारी राधेश्याम ने एएनआई को बताया, "तेंदुए के इधर-उधर भटकने की सूचना मिलने के बाद हमने उसे फंसाने के लिए पिंजरा लगाया. पिंजरा लगाने का फैसला करने से पहले हमने कुछ वक्‍त तक तेंदुए की तलाश की."

उन्‍होंने कहा, "पिंजरे में एक मुर्गा था. जब आदमी ने प्रवेश किया और मुर्गे को पकड़ा तो पिंजरा बंद हो गया. उसे तुरंत छोड़ दिया गया."

गांवों और शहरों में तेंदुओं का आना आम बात है. हाल ही में एक घटना में एक तेंदुआ उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक अदालत परिसर में घुस गया था. इस घटना में कई लोग घायल हो गए थे और बाद में तेंदुए को पकड़ लिया गया था. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* VIDEO : हार्ट अटैक के बाद जमीन पर गिरा शख्‍स, ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बचाई जान
* अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश विधानसभा में शेरवानी पहनकर क्यों पहुंचे? यहां जानिए
* देश की सबसे बड़ी थाली का नाम सोनू सूद के नाम पर रखा गया, 20 लोग इस थाली को खा सकते हैं

Featured Video Of The Day
वोटिंग के बाद 48 घंटे में डाटा सार्वजनिक करने पर सुप्रीम कोर्ट का क्या फैसला?

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: