यूपी चुनावः प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस निकालेगी 12 हजार किमी लंबी यात्रा

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election) के मद्देनजर लोगों से संपर्क बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi) के नेतृत्व में गांवों और कस्बों से 12,000 किलोमीटर लंबी यात्रा निकालने का शुक्रवार को फैसला किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लखनऊ:

कांग्रेस (Congress) ने उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) के मद्देनजर लोगों से संपर्क बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा (Priyanka Gandhi) के नेतृत्व में गांवों और कस्बों से 12,000 किलोमीटर लंबी यात्रा निकालने का शुक्रवार को फैसला किया. पार्टी ने एक बयान जारी करके यह जानकारी दी दी है. साथ ही बयान में बताया गया है कि यात्रा की रूपरेखा तैयार की जा रही है.

बयान में कहा गया कि पार्टी के सदस्यों के साथ वाद्रा की बैठक में "कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा: हम वचन निभाएंगे" नाम से यात्रा निकालने का निर्णय लिया गया है. इस यात्रा में 12 हजार किलोमीटर की दूरी तय की जाएगी और यह यात्रा राज्य के गांवों और कस्बों से होकर गुजरेगी.

बैठक में विधानसभा में कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा मोना, राज्य इकाई के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी सहित अन्य लोगों ने हिस्सा लिया.

गौरतलब है कि वाद्रा बृहस्पतिवार शाम अपने तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंची थीं. उन्होंने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा था कि वह अपने इस दौरे में पार्टी कार्यकर्ताओं तथा पदाधिकारियों से मुलाकात कर चुनाव की तैयारियों का जायजा लेंगी.

- - ये भी पढ़ें - -

* राहुल गांधी के बाद अब प्रियंका गांधी वाड्रा की बारी, NEET के आयोजन के मुद्दे पर सरकार पर साधा निशाना
* स्मृति ईरानी ने अमेठी में लस्सीवाले से पूछा 'दुकान पर कभी कोई गांधी परिवार से आया' तो मिला यह जवाब- देखें Video
* प्रियंका गांधी वाड्रा ने फिरोजाबाद व अन्‍य जिलों में बुखार से मौतों पर जताई चिंता, यूपी सरकार पर साधा निशाना

Featured Video Of The Day
Himachal Pradesh में Masjid में अवैध निर्माण का सच जानिए NDTV की स्पेशल ग्राउंड रिपोर्ट में
Topics mentioned in this article