स्मृति ईरानी ने अमेठी में लस्सीवाले से पूछा 'दुकान पर कभी कोई गांधी परिवार से आया' तो मिला यह जवाब- देखें Video

स्मृति ईरानी (Smriti Irani) हाल ही में अमेठी दौर पर थीं. यही उन्होंने लस्सी की एक दुकान पर लस्सी भी पी. लेकिन जब उन्होंने दुकानदार से गांधी परिवार को लेकर सवाल किया तो उन्हें यह जवाब मिला.

स्मृति ईरानी ने अमेठी में लस्सीवाले से पूछा 'दुकान पर कभी कोई गांधी परिवार से आया' तो मिला यह जवाब- देखें Video

स्मृति ईरानी का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दो दिन के अमेठी दौरे पर थीं. स्मृति ईरानी अमेठी से सांसद हैं और वह यहां के लोगों से मिली भीं. अपनी इसी दौरे के दौरान वह अमेठी की एक मशहूर लस्सी की दुकान पर पहुंचीं. स्मृति ईरानी (Smriti Irani) इस दुकान पर वीडियो बना रही थीं, और दुकान के मालिक से सवाल पूछती नजर आईं. स्मृति ईरानी (Smriti Irani Viral Video) का इसी दुकान से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इसे भारतीय युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने भी शेयर किया है. 


स्मृति ईरानी (Smriti Irani) अमेठी की मशहूर अशरफी लाल लस्सी कॉर्नर पर गई थीं. यहां वीडियो बनाते हुए उन्होंने पूछा कि आपकी दुकान पर कभी कोई गांधी परिवार से लस्सी पीने आया था? इस पर दुकान के मालिक ने तपाक से जवाब दिया, 'हां, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और भी कई लोग आए हैं...' इस तरह यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लोगों की भीड़ को भी देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से लोकप्रियता के नए आयाम छूए थे. इसके अलावा विरुद्ध, रामायण और मणिबेन जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं. बता दें कि मॉडल से एक्ट्रेस बनी  स्मृति ईरानी ने 2001 में जुबिन ईरानी से शादी कर ली थी उनके दो बच्चे हैं बेटा जौहर और बेटा जोइश.