"हम 2024 में सभी फिरंगियों को बांग्लादेश भेजेंगे": केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे

बिहार सीएम नीतीश कुमार पर बीजेपी नेता एक बार फिर से हमलावर दिखाए दिए. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने पटना में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि सभी फिरंगी 2024 में बांग्लादेश भेजे जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 11 mins

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (फाइल फोटो)

पटना:

केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इस बार उन्होंने ऐसा बयान दिया जिसका चर्चा में आना तय था. केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने रविवार को पटना में एक कार्यक्रम में कहा, "सभी फिरंगी 2024 में बांग्लादेश भेजे जाएंगे. 2024 में बिहार की 40 सीटों पर इस फिरंगी शासन का पर्दाफाश करें. सुनिए सब फिरंगी, हम आपको 2024 में बांग्लादेश भेज देंगे.

सभा को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Chowdhary) ने कहा, 'याद है 2014 में नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा था कि वह बीजेपी से हाथ मिलाने के बजाय मिट्टी में मिल जाना पसंद करेंगे. वह 5 साल हमारे (बीजेपी) के साथ रहे. हम अब उस मिट्टी को तलाश रहे हैं जहां वो मिलेंगे. लोग आपको मिट्टी में मिलाएंगे (राजनीतिक रूप से लोग आपको खत्म कर देंगे). लेकिन वह (नीतीश कुमार) समझ गए कि 'हम उन्हें मिट्टी में मिला रहे हैं' (हम उनका राजनीतिक करियर खत्म कर देंगे)."

Advertisement

पार्टी के एक कार्यक्रम में सम्राट चौधरी ने कहा कि यह बीजेपी के पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए बदला लेने और राजद के लिए पार्टी को धोखा देने के बाद नीतीश कुमार के राजनीतिक करियर को समाप्त करने का समय है. उन्होंने कहा, 'बीजेपी कभी यू-टर्न नहीं लेती. दूसरी तरफ नीतीश कुमार यू-टर्न के बाद यू-टर्न लेते हैं. गरीबों के लिए मसीहा जैसा कि वह दावा करते हैं. नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया और उन्हें एक सबक सिखाया जाना चाहिए.

इसी के साथ बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने कहा," हमने भी कई बार नीतीश कुमार का समर्थन किया, लेकिन उन्होंने हमारे प्रधानमंत्री द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद भी हमेशा हमें धोखा दिया कि वह बिहार के मुख्यमंत्री बने रहेंगे. अब बीजेपी कार्यकर्ताओं को बदला लेना है और उनके राजनीतिक करियर पर मैं कहूंगा मिट्टी में' मिला देंगे".

बिहार बीजेपी अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नीतीश कुमार के बारे में 'मिट्टी में मिलेंगे' वाले बयान के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रविवार को कहा कि अगर बिहार बीजेपी अध्यक्ष ऐसा कह रहे हैं तो उनसे कहें कि ऐसा करें. मीडिया से बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कहा, "अगर वह ऐसा कह रहे हैं, तो उन्हें ऐसा करने के लिए कहें. क्या आपने कभी मुझे ये शब्द कहते सुना है? ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने वालों के पास कोई दिमाग नहीं है. वे जो चाहें कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें : अगर कोई राकांपा को तोड़ने की कोशिश करेगा, तो कड़ा रुख अपनाएंगे : शरद पवार

Advertisement

ये भी पढ़ें : शिंदे नीत महाराष्ट्र सरकार 15-20 दिन में गिर जाएगी : संजय राउत का दावा