बिहार में अजीबो-गरीब चोरी, दिनदहाड़े 60 फीट लंबा पुल उखाड़ ले गए चोर

सिंचाई विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता अरशद कमल शमशी ने कहा कि ग्रामीणों ने उन्हें सूचित किया कि सिंचाई विभाग के अधिकारियों के बहाने कुछ लोगों ने जेसीबी और गैस कटर जैसी मशीनों का उपयोग करके पुल को उखाड़ दिया.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इस पुल का निर्माण 1972 के आसपास अमियावर में कान नहर के ऊपर किया गया था.
पटना:

बिहार के रोहतास जिले में दिनदहाड़े चोरों के एक गिरोह ने 60 फीट लंबे पुल की चोरी कर एक चौंकाने वाली चोरी को अंजाम दिया है. समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, चोरों ने सिंचाई विभाग के अधिकारी बनकर पुल को ध्वस्त करने के लिए गैस कटर और जेसीबी का इस्तेमाल किया. फिर पुल के सामान को लेकर फरार हो गए. 

सिंचाई विभाग के एक कनिष्ठ अभियंता अरशद कमल शमशी ने कहा कि ग्रामीणों ने उन्हें सूचित किया कि सिंचाई विभाग के अधिकारियों के बहाने कुछ लोगों ने जेसीबी और गैस कटर जैसी मशीनों का उपयोग करके पुल को उखाड़ दिया. उन्होंने इसके चलते एक प्राथमिकी दर्ज कराई है.

Advertisement

अरशद शमशी ने कहा, "ग्रामीणों ने बताया कि कुछ लोग सिंचाई विभाग के अधिकारी बनकर पुल पर आए और जेसीबी मशीनों व गैस कटर की मदद से इसे पूरी तरह से उखाड़ दिया. 60 फीट लंबे और 12 फीट ऊंचे पुल के अचानक गायब हो जाने से सभी हैरान हैं. विभाग के अधिकारियों ने चोरों के खिलाफ नासरीगंज थाने में मामला दर्ज कराया है.

शमशी ने एक अन्य अभियंता योगेंद्र के हवाले से कहा, "चूंकि इस तरह के निर्माण और मरम्मत कार्य धीमी गति से होते हैं, इसलिए विभाग ने हमें सूचित करने के लिए एक नोटिस तैयार किया होगा." इस पुल का निर्माण 1972 के आसपास अमियावर में कान नहर के ऊपर किया गया था.

Advertisement

यह भी पढ़ें:
नोटों की माला पहनकर बैठा था दूल्हा, बगल में बैठा दोस्त चोरी से निकाल रहा था नोट और फिर... - देखें VIDEO
पेट्रोल पंप पर चोरी करने आए थे चोर, इस शख्स ने सूझबूझ से सबको भगा दिया, वीडियो हुआ वायरल
डॉगी की चोरी देख मालिक के उड़े होश, Video देख आप भी रह जाएंगे सन्न

Advertisement

चोर ने मंदिर में घुसने के लिए किया छेद, खुद ही फंस गया

Featured Video Of The Day
Mumbai Rain: मुंबई को बारिश के ख़तरों से क्यों नहीं बचाया जाता? | Khabron Ki Khabar
Topics mentioned in this article