साउथ के सुपरस्टार अभिनेता मोहनलाल की तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्पताल में भर्ती

अभिनेता मोहनलाल की तबीयत बिगड़ गई है. उन्‍हें तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्‍ली:

साउथ के अभिनेता मोहनलाल (Mohanlal) की तबीयत बिगड़ गई है. उन्‍हें तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ के बाद कोच्चि के एक अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्‍टर मोहनलाल के इलाज में जुटे हैं. अस्‍पताल की ओर से मोहनलाल के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर एक मेडिकल स्‍टेटमेंट जारी किया गया है. डॉक्‍टरों ने कहा कि उन्‍हें दवा दी जा रही है. साथ ही डॉक्‍टरों ने उन्‍हें अगले पांच दिनों तक भीड़भाड़ से दूर रहने की सलाह दी है. मोहनलाल की तबीयत बिगड़ने के बाद उनकें फैंस काफी चिं‍तित हैं और उनके शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना कर रहे हैं. 

इंडस्‍ट्री ट्रैकर श्रीधर पिल्लई ने मोहनलाल की तबीयत बिगड़ने की पुष्टि करते हुए अमृता इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस अस्पताल का आधिकारिक बयान साझा किया है.

अस्‍पताल ने जारी किया है मेडिकल स्‍टेटमेंट 

पिल्‍लई ने अस्पताल द्वारा 16 अगस्त को जारी मेडिकल स्टेटमेंट पढ़ते हुए कहा, “यह प्रमाणित किया जाता है कि मैंने मोहनलाल, 64 साल के पुरुष, एमआरडी नंबर 1198168 की जांच की है. उन्हें तेज बुखार है, सांस लेने में कठिनाई है और सामान्‍य मायलगिया (मसल्‍स में दर्द) की शिकायत है. उन्हें वायरल श्वसन संक्रमण होने का संदेह है. अगले 5 दिनों तक उन्‍हें आराम के साथ दवाएं लेने और भीड़भाड़ वाली जगहों से बचने की सलाह दी गई है." 

अमृता अस्‍पताल के मेडिसिन के प्रोफेसर डॉ. गिरीश कुमार केपी ने इस पर हस्‍ताक्षर किए हैं. 

बरोज से निर्देशन में कदम रख रहे हैं मोहनलाल 

मोहनलाल अपनी एक फिल्‍म की शूटिंग के बाद हाल ही में गुजरात से लौटे थे. साथ ही इन दिनों वह फिल्‍म 'बरोज' के पोस्ट-प्रोडक्शन कार्यों में जुटे थे. इस फिल्‍म से पहली बार मोहनलाल निर्देशन में हाथ आजमा रहे हैं. फैंस मोहनलाल के अभिनय के दीवाने हैं, लेकिन अब उनके निर्देशक के रूप में डेब्‍यू करने का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बरोज 2 अक्‍टूबर को रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें :

* 9 कहानियां, 9 सुपरस्टार्स, साउथ से आई इस सीरीज के ट्रेलर ने जीता फैंस का दिल, बोले- ब्लॉकबस्टर मास्टरपीस
* साउथ सुपरस्टार्स का है 143 मेंबर्स वाला व्हाट्सएप ग्रुप, एक्ट्रेस ने खोला राज, बताया कौन-कौन सुपरस्टार हैं इसके मेंबर
* 57 का हीरो, दो साल में बनी साउथ की ये फिल्म, 18 दिन में शूट हुआ क्लाइमैक्स, रीमेक में काम करने को बेताब थे सलमान खान

Featured Video Of The Day
America हो या Russia, Israel हो या Palestine सबका सर्वोच्च सम्मान मोदी को मिलने के पीछे क्या है वजह?