शीजान खान को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, 30 दिसंबर तक मिली कस्टडी

तुनिषा के सह-कलाकार शीज़ान खान को उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था. खान फिलहाल चार दिन की पुलिस हिरासत में है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

शीज़ान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था.

मुंबई:

टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार सह-कलाकार शीज़ान खान की पुलिस हिरासत आज समाप्त हो रही थी. इसलिए आज पुलिस उसे अदालत में पेश कर रिमांड बढ़ाने की मांग की. अदालत ने शीजान की कस्टडी को 30 दिसंबर तक के लिए बढ़ा दिया है. इसके साथ ही शीजान को 3 दिन और रिमांड पर रहना होगा. तुनिषा शर्मा खुदकुशी मामले की जांच कर रही पुलिस आज तुनिषा की मां वनिता शर्मा का फिर से बयान भी दर्ज कर सकती है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक अब तक 22 के करीब लोगों का बयान दर्ज किया का चुका है. लेकिन मामले में अभी तक किसी तरह की साजिश के सुराग नहीं मिले हैं. पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है, इसलिए जांच जारी है.

तुनिषा के सह-कलाकार शीज़ान खान को उसे आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया था. खान फिलहाल चार दिन की पुलिस हिरासत में है.

दूसरी ओर तुनिषा शर्मा के दाह संस्कार के बाद, एफएंडबी (F&B ) अस्पताल के एक डॉक्टर ने 24 दिसंबर के उस पल के बारे में जानकारी दी जब दिवंगत अभिनेता को उनके सहयोगियों द्वारा अस्पताल लाया गया था. एएनआई से बात करते हुए अस्पताल के डॉक्टर सुरेंद्र पाल ने कहा कि जब तुनिषा की जांच की गई तो उसकी मौत हो चुकी थी. पाल ने कहा, "उसका शव सहयोगियों द्वारा लाया गया था. उसे शाम 4.20 बजे मृत घोषित कर दिया गया. रात करीब 9 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया. ईसीजी से मौत की पुष्टि हुई." उन्होंने यह भी कहा, "तुनिषा शर्मा की गर्दन के अलावा शरीर पर ओर कोई निशान नहीं था."

Advertisement

ये भी पढ़ें-