‘सभी को राम-राम...’ : BJP विधायकों की बैठक से दो दिन पहले शिवराज चौहान के ट्वीट से अटकलें तेज

मध्‍य प्रदेश के भाजपा प्रमुख वी डी शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत के बाद विधायक और शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा. 

Advertisement
Read Time: 24 mins
शिवराज सिंह चौहान की तस्वीर को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं. (फाइल)
भोपाल:

नवनिर्वाचित भाजपा विधायकों की महत्वपूर्ण बैठक से दो दिन पहले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने शनिवार को एक्स पर संदेश 'सभी को राम राम' पोस्ट किया. इस पोस्ट में चौहान हाथ जोड़कर तस्वीर में दिखाई देने के बाद अटकलें तेज हो गईं क्योंकि ‘राम राम' का इस्तेमाल अभिवादन के साथ साथ विदाई संदेश दोनों के रूप में किया जाता है, लेकिन राज्य भाजपा प्रमुख वी डी शर्मा ने कहा कि विधानसभा चुनावों में भाजपा की भारी जीत के बाद विधायक और शीर्ष नेतृत्व तय करेंगे कि राज्य का अगला मुख्यमंत्री कौन बनेगा. 

शर्मा ने शनिवार को संवाददाताओं से कहा कि तीनों (केंद्रीय) पर्यवेक्षक सोमवार सुबह यहां पहुंचेंगे. विधायक अपना नेता चुनने के लिए शाम 4 बजे बैठक करेंगे. विधायकों को निमंत्रण भेज दिया गया है. पार्टी की प्रक्रिया का पालन कर निर्णय लिया जायेगा. 

शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में हाथ जोड़ते हुए अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है. साथ ही लिखा, "सभी को राम राम..."

Advertisement

चौहान के के ट्वीट के बारे में पूछे जाने पर वी डी शर्मा ने कहा, ''यह (भगवान) राम का देश है."

Advertisement

उन्होंने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या के राम मंदिर में भगवान राम की भव्य मूर्ति की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी. हम सुबह एक-दूसरे का स्वागत 'राम, राम' कहकर करते हैं. दिन की शुरुआत राम के नाम से करना हमारी संस्कृति है.

Advertisement

उन्होंने कहा कि भाजपा एक कैडर आधारित संगठन है और पार्टी कार्यकर्ता नेतृत्व द्वारा लिए गए किसी भी फैसले को स्वीकार करेंगे और उसका सम्मान करेंगे. 

Advertisement

शर्मा ने कहा, 'हमारा नेतृत्व...माननीय प्रधानमंत्री, माननीय अमित शाह जी, माननीय भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और केंद्रीय नेतृत्व निर्णय लेंगे। हमारा नेतृत्व जो निर्णय लेगा, उसका कार्यकर्ताओं द्वारा सम्मान किया जाएगा.'

एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ''विधायक अपना नेता तय करेंगे.

भाजपा ने शुक्रवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, पार्टी के ओबीसी मोर्चा के प्रमुख के लक्ष्मण और सचिव आशा लाकड़ा को मध्य प्रदेश में अपने विधायक दल के नेताओं के चुनाव के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किया. 

ये भी पढ़ें :

* "तुम्हारा भाई सदैव तुम्हारे साथ..." : BJP को वोट देने पर देवर ने पीटा तो मुस्लिम महिला से बोले शिवराज चौहान
* कर्नाटक की जीत के बाद कांग्रेस मप्र चुनाव ‘अहंकार' के कारण हारी, न कि ईवीएम के : मुख्यमंत्री चौहान
* उत्तर भारत बनाम दक्षिण भारत : 2024 चुनाव में दिखेगा तेलंगाना में कांग्रेस की 'एंट्री' का असर?

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Hardeep Puri On Price Hike: मोदी सरकार के 3 मंत्र Affordability Availability Accessibility पर हरदीप पुरी ने क्या कहा?