दिल्ली में ठेके के बाहर पैसे लेकर शराब बेचता दिखा पुलिसकर्मी, VIDEO वायरल हुआ और फिर... 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शराब के ठेके के सामने लंबी कतार लगी हुई है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी ठेके के बाहर एक शख्स से पैसे लेकर शराब देता हुआ दिख रहा है.

दिल्ली में ठेके के बाहर पैसे लेकर शराब बेचता दिखा पुलिसकर्मी, VIDEO वायरल हुआ और फिर... 

दिल्ली में एक ठेके के बाहर पैसे लेकर शराब बेचता दिखा पुलिसकर्मी.

नई दिल्ली:

कोरोना संकट के बीच देश में 17 मई तक लॉकडाउन जारी है. तमाम तरह की पाबंदियों के बीच बीते सोमवार से कई राज्यों में शराब की दुकानों को खोलने के आदेश दिये गये. शराब के ठेके खुलने के बाद से ही दुकानों पर लंबी-लंबी कतारें लगने लगीं. इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं. भीड़ भाड़ को देखते हुए मुंबई में शराब की दुकानें बंद करने का फैसला लिया गया, वहीं दिल्ली में कई दुकानों को बंद करवा दिया गया.

इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शराब के ठेके के सामने लंबी कतार लगी हुई है. इस दौरान एक पुलिसकर्मी ठेके के बाहर एक शख्स से पैसे लेकर शराब देता हुआ दिख रहा है. वीडियो की पहचान हो गई है. ये वीडियो दिल्ली के सराय रोहिल्ला इलाके का है और ये पुलिसकर्मी कॉन्स्टेबल सतपाल है. वीडियो वायरल होने के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस बीच दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने शराब की दुकानों पर भीड़ से बचने का नया रास्ता निकाला है. अब दिल्ली में लोग ऑनलाइन टोकन लेकर अपना समय निश्चित करवाकर शराब खरीदने दुकान पर आ सकते हैं. सरकार ने यह सिस्टम शराब की दुकानों पर लग रही भीड़ के मद्देनजर लिया है, ताकि दुकानों पर नियमानुसार सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराया जा सके. इसके लिए सरकार ने एक वेब लिंक जारी किया है.इस लिंक पर जाकर शराब खरीदने का इच्छुक कोई भी व्यक्ति अपनी जानकारी भर कर शराब खरीदने का समय ले सकता है. उसकी मोबाइल पर ई-कूपन भेज दिया जाएगा.