Advertisement

बिल्डर को धमकाने गए बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, लारेंस बिश्नोई के भाई के भी संपर्क में थे

बाहरी जिले के डीसीपी रवि कुमार सिंह के मुताबिक मुकरबा पिकेट पर पुलिस ने 3 संदिग्ध लडकों को देखा ,जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास 1 पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

Advertisement
Read Time: 12 mins
दिल्ली पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, एक नाबालिग भी हिरासत में (प्रतीकात्मक चित्र)
नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने मंगलवार को दो ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनपर एक बिल्डर को धमकाने का आरोप है. पुलिस ने दोनों को उसी समय गिरफ्तार किया जब वो एक बिल्डर को धमका कर वापस आ रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के पास से हथियार भी बरामद किया है. पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला है कि तीनों आरोप गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई के संपर्क में थे. पुलिस ने इनके साथ एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया है. सभी से फिलहाल पूछताछ की जा रही है. 

Advertisement

बाहरी जिले के डीसीपी रवि कुमार सिंह के मुताबिक मुकरबा पिकेट पर पुलिस ने 3 संदिग्ध लडकों को देखा ,जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास 1 पिस्टल और 14 जिंदा कारतूस बरामद हुए. तीनों ने पूछताछ में दावा किया वो गैंगस्टर अनमोल विश्नोई के कहने पर उत्तम नगर के एक बिल्डर को धमकाने गए थे. उन्होंने बिल्डर से कहा कि अनमोल का फोन आएगा बात कर लेना . गिरफ्तार आरोपियों की पहचान जयवीर और मनोज सालवी के रूप में हुई है. एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया है. 

आरोपियों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि वो सिग्नल एप और इंस्टाग्राम से अनमोल विश्नोई से सम्पर्क में आए थे. फिर अनमोल ने उन्हें टास्क दिया. आरोपियों का दावा है कि वो अनमोल से काफी प्रभावित हैं और बड़ी मुश्किल से उन्हें अनमोल ने टास्क दिया . लगभग डेढ़ महीने से वो अनमोल विश्नोई के संपर्क में थे. हालांकि अनमोल विश्नोई को केन्या पुलिस पहले ही हिरासत में ले चुकी हैं,ऐसे में सवाल है कि अनमोल कैसे इन लोगों के संपर्क में था. पुलिस गिरफ्तार और पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ के आधार पर उनके दावों की जांच कर रही है. 

Advertisement

दिल्ली के वकील की हत्या का आरोपी पुलिस से बचने के लिए 1 से 7 अप्रैल तक कार में ही रहा

Advertisement

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: