मुंबई BMW हिट एंड रन केस : आरोपी को उसकी गर्लफ्रेंड ने छिपाया? पुलिस कर रही पूछताछ

पुलिस को संदेह है कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता का बेटा 24 वर्षीय मिहिर शाह BMW चला रहा था

Advertisement
Read Time: 3 mins
मुंबई पुलिस को संदेह है कि स्कूटर को टक्कर मारने वाली बीएमडब्लू युवक मिहिर शाह चला रहा था.
मुंबई:

मुंबई पुलिस उस व्यक्ति की गर्लफ्रेंड से पूछताछ कर रही है जो स्कूटर को टक्कर मारने वाली बीएमडब्लू (BMW) कार चला रहा था. इस टक्कर से एक महिला की मौत हो गई थी. पुलिस को संदेह है कि मुख्य आरोपी की गर्लफ्रेंड ने इस हादसे के बाद उसे छिपने में मदद की होगी. 

पुलिस को संदेह है कि एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के एक वरिष्ठ नेता का 24 वर्षीय बेटा मिहिर शाह बीएमडब्लू चला रहा था. मरने वाली महिला की पहचान 45 वर्षीय कावेरी नखवा के रूप में हुई है. 

वर्ली पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा तब हुआ जब वह अपने पति प्रदीप के साथ एनी बीसेंट रोड जा रही थी. सुबह-सुबह हुई इस घटना के दौरान लग्जरी कार चालक ने वाहन पर नियंत्रण खो दिया था. मिहिर शाह फरार है और पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

पुलिस के अनुसार, सुबह 5.25 बजे बीएमडब्लू ने दंपति के स्कूटर को टक्कर मारी थी. उस समय दंपति मझगांव डॉक्स से वर्ली कोलीवाड़ा जा रहे थे. पुलिस को संदेह है कि मिहिर शाह कार चला रहा था और ड्राइवर राजर्षि बिदावत दूसरी सीट पर बैठा था. 

हादसे के बाद नखवा ने पुलिस से संपर्क किया और दुर्घटना की जानकारी दी. उनकी पत्नी को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. हादसे के बाद दोनों आरोपी मिहिर शाह और उसका ड्राइवर बांद्रा ईस्ट के कला नगर में कार छोड़कर भाग गए थे. वे अलग-अलग ऑटो में सवार होकर भागे थे. ड्राइवर बोरीवली चला गया था, लेकिन मिहिर शाह का पता नहीं चल पाया.

नए कानून के तहत मामला दर्ज

कार मिहिर शाह के पिता राजेश शाह के नाम पर रजिस्टर्ड पाई गई. उन्हें ड्राइवर के साथ हिरासत में लिया गया है. यह मामला नए आपराधिक कानून बीएनएस और मोटर वाहन अधिनियम के तहत दर्ज किया गया है.

Advertisement

बीएमडब्ल्यू का मामला पुणे के कल्याणी नगर इलाके में 19 मई को हुई पोर्श दुर्घटना के दो महीने से भी कम समय के अंदर सामने आया है. पुणे में मध्य प्रदेश के दो आईटी पेशेवरों की मौत हो गई थी, जब कथित तौर पर नशे में धुत नाबालिग ड्राइवर ने पोर्श से उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी.

यह भी पढ़ें -

"ये बड़े लोग हैं, कोई कुछ नहीं करेगा..." : मुंबई हिट-एंड-रन केस में अपनी पत्नी खोने वाले प्रदीप

मुंबई हिट-एंड-रन मामला : हिरासत में शिवसेना नेता, बेटा फरार... मुकदमा दर्ज कर तलाश रही पुलिस

मुंबई हिट एंड रन केस : शिवसेना नेता के बेटे ने दंपति को BMW कार से रौंदा, महिला की मौत

Advertisement
Featured Video Of The Day
Madhya Pradesh के Green Campaign के तहत Adani Group का 11 लाख पौधों का योगदान | NDTV India
Topics mentioned in this article