"मुझे थप्पड़ मारा, गालियां दीं..." : कंगना रनौत ने बताया चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनके साथ क्या हुआ

Kangana Ranaut slapped News : अभिनेत्री से सांसद बनीं कंगना रनौत को सीआईएसएफ की एक महिला कांस्‍टेबल ने चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्‍पड़ मार दिया. इस पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

नई दिल्‍ली:

फिल्म अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्‍पड़ मारने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, सीआईएसएफ की एक महिला कांस्‍टेबल ने कंगना को थप्‍पड़ मार दिया. इस घटना को लेकर अब भाजपा सांसद ने अपनी प्रतिक्रिया दी और इस घटना के बारे मे बताया है. कंगना रनौत ने बताया कि सीआईएसएफ कांस्‍टेबल ने मुझे थप्‍पड़ मारा और गालियां दीं. साथ ही उन्‍होंने कहा कि मैं पंजाब में बढ़ रहे आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर चिंतित हूं.

कंगना ने वीडियो जारी कर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे बहुत ज्‍यादा फोन कॉल्‍स आ रहे हैं, मीडिया के भी और अपने शुभचिंतकों के भी. मैं सुरक्षित हूं. आज चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जो हादसा हुआ वह सिक्‍योरिटी जांच के दौरान हुआ. जैसे ही मैं सुरक्षा जांच के बाद बाहर आई, दूसरे केबिन में एक सीआईएसएफ सुरक्षा कर्मचारी आई और उसने मेरे चेहरे पर मारा और गाली देने लगी. जब मैंने उससे पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उन्‍होंने कहा कि वह किसानों के विरोध का समर्थन करती हैं. मैं सुरक्षित हूं लेकिन मेरी चिंता है कि पंजाब में जो आतंकवाद और उग्रवाद बढ़ रहा है, उससे कैसे निपटेंगे."

Advertisement

आरोपी महिला कांस्‍टेबल हिरासत में 

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना उस वक्‍त हुई जब कंगना रनौत सुरक्षा जांच के बाद बोर्डिंग के लिए जा रही थी. आरोपी सीआईएसएफ कांस्‍टेबल को हिरासत में ले लिया गया है. सीआईएसएफ की महिला कांस्‍टेबल का नाम कुलविंदर कौर बताया जा रहा है. 

Advertisement

एनडीटीवी के रिपोर्टर गुरपीत सिंह के मुताबिक, कंगना चंडीगड़ एयरपोर्ट पहुंची थी और उनकी तलाशी चल रही थी. इसी दौरान कंगना किसानों के मुद्दे पर बात कर रही थी, जिससे सीआईएसएफ कांस्‍टेबल नाराज हो गई और उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया. 

Advertisement

मंडी लोकसभा सीट से कंगना ने दर्ज की है जीत 

कंगना रनौत हाल ही में संपन्‍न लोकसभा चुनाव में जीत दर्ज कर संसद पहुंची है. लोकसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से उन्होंने हिमाचल प्रदेश के 6 बार के मुख्यमंत्री रहे दिवंगत वीरभद्र सिंह के पुत्र विक्रमादित्य सिंह को 74 हजार से अधिक मतों से पराजित किया है. 

Advertisement

ये भी पढ़ें :

* अंकिता लोखंडे ने कंगना रनौत को दी लोकसभा में जीत की बधाई, लिखा- आप इसके लायक हो...
* अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर बताई सच्चाई, लिखा- ईमानदार व्यक्ति को बहुत ज्यादा...
* कंगना रनौत को जीत की बधाई! बॉलीवुड एक्टर ने बताया मिलना चाहिए कौन सा मंत्रालय

Topics mentioned in this article