हाथरस सत्संग हादसा: फरार हुआ 'भोले' बाबा, आश्रम में सर्च ऑपरेशन जारी

बाबा अब आश्रम से फरार हो गए हैं. DSP सुनील कुमार सिंह ने कहा, "हमें परिसर के अंदर बाबा नहीं मिले... वे यहां नहीं हैं..."

Advertisement
Read Time: 2 mins

उत्तर प्रदेश पुलिस ने हाथरस में सत्संग आयोजित करने वाले 'भोले बाबा' की तलाश तेज कर दी है. मैनपुरी जिले के राम कुटीर चैरिटेबल ट्रस्ट में तलाशी अभियान चलाया, जहां आज भगदड़ मच गई जिसमें 116 लोगों की जान चली गई. मैनपुरी के DSP सुनील कुमार सिंह ने कहा, "हमें परिसर के अंदर बाबा नहीं मिले... वे यहां नहीं हैं..."

ऐसी जानकारी है कि हादसे के बाद भोले बाबा मैनपुरी स्थित अपने आश्रम में पहुंचे थे. यूपी पुलिस हादसे की बाद भोले बाबा की तालाश में आश्रम में सर्च ऑपरेशन चलाया, बाबा वहां नहीं मिले. बाबा अब आश्रम से फरार हो गए हैं. DSP सुनील कुमार सिंह ने कहा, "हमें परिसर के अंदर बाबा नहीं मिले... वे यहां नहीं हैं..."

हादसे के बाद CM योगी ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं. उत्तर प्रदेश के DGP प्रशांत कुमार ने बताया, "...घटना में 116 लोगों की मौत हुई है. सभी चीजों की जांच चल रही है और हम तत्काल निष्कर्ष पर पहुंचकर जांच को प्रभावित नहीं करना चाहते. जांच के निष्कर्षों के आधार पर मामला आगे बढ़ेगा."

हाथरस संयुक्त जिला अस्पताल CMO मनजीत सिंह ने हाथरस भगदड़ की घटना पर बताया, "इस हादसे में कुल 116 लोगों की मृत्यु हुई है, 35 घायल हुए हैं... हमारे यहां 32 शव पोस्टमार्टम के लिए आए हैं जिनमें से 19 की पहचान हो चुकी है. 11 का पोस्टमार्टम हो चुका है... हमारे यहां 11 घायल भर्ती है."

ये भी पढ़ें:- 
Hathras Satsang Hadsa : सत्‍संग में मौत का तांडव, लगा शवों का ढेर, भगदड़ में 116 लोगों की मौत

Featured Video Of The Day
Worli Hit and Run Case: वर्ली में BMW कार से एक दंपती को रौंदा, Shiv Sena नेता समेत दो लोग Arrest