"अच्छा है, अगर ये पिछले कर्मों का प्रायश्चित है": PM मोदी के चर्च जाने पर केरल के CM का तंज

विजयन ने कहा, "देश के प्रधानमंत्री ने दिल्ली में एक प्रसिद्ध ईसाई चर्च का दौरा किया. यह एक अच्छी बात है अगर इसे अब तक हुई हर चीज के लिए प्रायश्चित के रूप में किया गया है."

Advertisement
Read Time: 5 mins
एर्नाकुलम, केरल:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ईसाइयों ईस्टर पर दिल्ली के एक चर्च में गए. अब उनके चर्च जाने पर केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अगर यह संघ परिवार के "पिछले कर्मों के प्रायश्चित" के रूप में किया गया है तो ये अच्छी बात है. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार की शाम ईस्टर पर दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित सेक्रेड हार्ट चर्च का दौरा किया. 

अंगमाली में सीपीआईएम के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विजयन ने कहा, "देश के प्रधानमंत्री ने दिल्ली में एक प्रसिद्ध ईसाई चर्च का दौरा किया. यह एक अच्छी बात है अगर इसे अब तक हुई हर चीज के लिए प्रायश्चित के रूप में किया गया है. क्या ऐसा होगा? क्या वे ऐसा करना बंद कर देंगे? क्या ये किसी और रास्ते से जाएंगे?"

उन्होंने कहा, "भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को केरल के सभी चर्चों का दौरा करते देखा गया. इसलिए यहां कोई अगर ऐसा करता है तो कोई बुराई नहीं है. अलग रुख अपनाने में कोई बुराई नहीं है."

विजयन ने यह भी कहा, "ईसाइयों को केरल के बाहर प्रताड़ित किया जा रहा है. सच्चाई ये है कि आप (बीजेपी) यहां अपनी स्थिति मजबूत इसलिए नहीं कर सके क्योंकि यहां संघ परिवार को एक विशेष अल्पसंख्यक स्नेह है. यदि आप एक सांप्रदायिक स्टैंड लेते हैं और यहां सांप्रदायिक संघर्ष बनाने की कोशिश करते हैं , सरकार कड़ा रुख अपनाएगी. यह कोई समझौता नहीं करने की स्थिति है."

यह भी पढ़ें -

-- मानहानि मामला: राहुल गांधी की अपील पर आज जवाब दाखिल करेंगे भाजपा विधायक
-- अमृतपाल के साथी पप्पलप्रीत को आज डिब्रूगढ़ लेकर जाएंगे पंजाब पुलिस के अधिकारी

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article