Advertisement

MP: शादी समारोह में मुंह में पटाखा रखकर जला रहा था आर्मी का जवान, ब्लास्ट होने से हुई मौत

आर्मी का जवान एक महीने की छुट्टी लेकर परिवार के पास 2 अप्रैल को धार आया था. गांव में ही शादी समारोह में पटाखा जलाने के दौरान हादसा हो गया, जिसमें उसकी मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 5 mins
पटाखा ब्लास्ट होने से एक फौजी की मौत हो गई.
धार (एमपी):

मध्य प्रदेश के धार जिले में सरदारपुर तहसील के आदिवासी अंचल क्षेत्र ग्राम जलोख्या में शादी समारोह में डांस के दौरान एक फौजी ने अपने मुंह में ही रॉकेट रखकर जला लिया, जिसमें अचानक ब्लास्ट हो गया और युवक की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर मंगलवार को इंदौर से एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाने के साथ जांच शुरू की गई.

घटना के बाद शादी समारोह की खुशियां अचानक गम में बदल गई. जानकारी के अनुसार अमझेरा थाना अंतर्गत ग्राम जलोख्या निवासी 35 साल के निर्भय सिंह भारतीय सेना में नौकरी करते थे और जम्मू-कश्मीर में पदस्थ थे. जहां से एक महीने की छुट्टी लेकर परिवार के पास 2 अप्रैल को धार आए थे. गांव में ही शादी समारोह में पटाखा जलाने के दौरान हादसा हो गया.

Advertisement

मध्य प्रदेश में सामूहिक विवाह से पहले दुल्हनों के प्रेग्नेंसी टेस्ट कराने पर विवाद

अमझेरा पुलिस ने बताया शादी में डांस करने के दौरान निर्भय सिंह ने रॉकेट पटाखा उल्टा करके अपने मुंह में रख लिया, जिसके चलते ही अचानक ब्लास्ट हो गया. घटना के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंपा दिया गया.

हादसे की सूचना परिवार के लोगों ने भारतीय सेना के अधिकारियों को दी, जिसके बाद महू से सेना के अधिकारी पूरी टीम के साथ मंगलवार दोपहर गांव में पहुंचे. जहां पर सेना के प्रोटोकॉल के तहत अंतिम संस्कार किया गया.

ये भी पढ़ें:

इंदौर में पेट्रोल पंप पर बस में आग लगने पर लपटों से घिरा नजर आया ड्राइवर

रतलाम से इंदौर जा रही डेमू ट्रेन के दो कोच में लगी आग, सभी यात्री सुरक्षित

Featured Video Of The Day
Economy में अहम भूमिका निभाने वाले Adani Group पर घेराबंदी की विदेशी साज़िश

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: