ऐक्टर दर्शन ने 3 लोगों को हत्या का इल्जाम अपने सिर लेने को कहा, दिए 15 लाख: पुलिस

33 वर्षीय रेणुका स्वामी का शव बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज के पास एक नाले में मिला था. एक फूड डिलीवरी एजेंट ने देखा कि कुत्ते शव को नोच रहे हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी थी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
रेणुका स्वामी का शव मंगलवार को बरामद किया गया था.
मुंबई:

कन्नड सुपरस्टार दर्शन थुगुदीप को मंगलवार को एक शख्स की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. इसके बाद से ही मामले से जुड़ी कई चीजें नियमित रूप से सामने आ रही है. इसी बीच हाल ही में पुलिस ने बताया कि दर्शन थुगुदीप ने तीन लोगों को इस मामले का आरोप अपने सिर लेने के लिए कहा था और बदले में उन्हें पैसे दिए थे. उन्होंने तीनों व्यक्तियों को 5-5 लाख रुपये ऑफर किए थे. 

33 वर्षीय रेणुका स्वामी का शव बेंगलुरु के सुमनहल्ली ब्रिज के पास एक नाले में मिला था. एक फूड डिलीवरी एजेंट ने देखा कि कुत्ते शव को नोच रहे हैं, जिसके बाद उसने पुलिस को फोन कर इसकी जानकारी दी थी. पुलिस ने अपनी शिकायत में कहा है कि हत्या से पहले रेणुका स्वामी को बुरी तरह मारा गया था. उसे रस्सियों से बांधा गया था और शेड में लकड़ी की डंडी से बुरी तरह से पीटा गया था. 

Advertisement

रेणुका स्वामी ने कथित तौर पर दर्शन की को-स्टार और गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक संदेश भेजे थे. ऑनलाइन उत्पीड़न और आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल को अब इस जघन्य हत्या के संभावित कारणों के रूप में जांचा जा रहा है. इस मामले में दर्शन और पवित्रा गौड़ा के साथ 13 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. 

बेंगलुरु पुलिस कमीश्नर बी दयानंद ने कहा है कि वो इस केस की बारीकी से जांच कर रहे हैं और सच को उजागर करने की कोशिशों में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा, 'हम भी यही कह रहे हैं कि अपराधी को कानून के दायरे में सजा मिलनी चाहिए.' 

इस घटना से कन्नड़ फिल्म उद्योग में खलबली मच गई है और राज्य के शीर्ष उद्योग निकाय ने मांग की है कि दर्शन की फिल्में रिलीज न की जाएं. 'चैलेंजिंग स्टार' के नाम से मशहूर दर्शन ने करिया (2003), नम्मा प्रीतिय्या रामू (2003), तारक (2017), यजमान (2019) और कुरुक्षेत्र (2019) जैसी कई कमर्शियल फिल्मों में काम किया है और उनकी कई फिल्में सुपरहिट रही हैं. 

यह भी पढ़ें :

हीरो और हिरोइन के साथ अब को-एक्टर और फार्महाउस की देखभाल करने वाला भी गिरफ्तार

हड्डियां तोड़ीं, नाले में फेंका... कन्नड़ एक्टर दर्शन के खिलाफ 5 चौंकाने वाले खुलासे

Featured Video Of The Day
NDTV Exclusive: N Biren Singh ने मणिपुर हिंसा पर कहा 'अभी हालात बेहतर होने में वक़्त लगेगा'
Topics mentioned in this article