मंदसौर में चंबल नदी में डूबे 7 लोग, 3 शव बरामद; राहत और बचाव कार्य जारी

मध्यप्रदेश के मंदसौर के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोला खेड़ी में चंबल नदी में पानी में 7 लोग डूब गए.  स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें 6 महिलाएं थी.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मंदसौर:

मध्यप्रदेश के मंदसौर के शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोला खेड़ी में चंबल नदी में पानी में 7 लोग डूब गए.  स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार इनमें 6 महिलाएं थी. डूबे लोगों में से दो लोगों को बाहर निकाला गया है तीन शव बरामद कर लिया गया है.  एसडीआरएफ, गोताखोर पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर है और राहत और बचाव कार्य जारी है, प्राप्त जानकारी के अनुसार खेतों में काम करके महिलाएं वापस पैदल ही पानी में होकर ग्राम तोला खेड़ी लौट रही थी तभी यह हादसा हुआ.मामले की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया. अंधेरा होने की वजह से राहत और बचाव कार्य में परेशानी आ रही है. राहत और बचाव के लिए  स्थानीय लोगों की भी इसमें मदद ली जा रही है. 

पूरे घटनाक्रम पर एसपी गौतम सिंह ने कहा है कि राहत और बचाव कार्य के लिए गोताखोर की टीम को रवाना कर दिया गया है. ग्रामीणों की मदद से प्रशासन की तरफ से लोगों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

इंडिया @ 9 : समन से भड़के सिसोदिया, LG पर जमकर साधा निशाना

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: हरियाणा की 90 सीटों पर दोपहर 3 बजे तक 49.1 फीसदी मतदान हुआ
Topics mentioned in this article