VIDEO : पंजाब में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को घसीटते हुए तेजी से निकली कार, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

पंजाब के पटियाला में एक मनचले कार चालक ने पुलिसकर्मी पर कार चढ़ा दी. हादसे में पुलिसकर्मी बाल-बाल बचा.

VIDEO : पंजाब में चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को घसीटते हुए तेजी से निकली कार, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

पटियाला:

पंजाब के पटियाला से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में वाहन चेकिंग के दौरान एक मनचले कार चालक को पुलिसकर्मी को कार से घसीटते देखा जा सकता है. पुलिसकर्मी, कार चालक को रोक ही रहा था कि वह कार की स्पीड बढ़ाते हुए आगे निकल गया. कार से टकराकर सड़क पर गिरने से पुलिसकर्मी को काफी चोट आई है. डीएसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है. घटना को अंजाम देने वाली कार को ट्रैक कर लिया गया है, आगे की जांच जारी है.

कार के आगे की तरफ एक काला झंडा लगा हुआ था. कार का पिछला बंपर भी उतरा हुआ लग रहा था. मौके पर कई वाहन खड़े थे. सभी पूरे घटनाक्रम को एक टक देख रहे थे.

समाचार एजेंसी एएनआई ने मुताबिक घायल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है और कार का पता लगा लिया गया है. डीएसपी सिटी हेमंत शर्मा ने कहा, "कार चालक ने चेकिंग से बचने के लिए पुलिसकर्मियों को कार सहित घसीटा. कार का पता लगा लिया गया है और आगे की जांच जारी है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले साल, दिल्ली के धौला कुआं इलाके में एक ऐसी ही घटना सामने आई थी, जहां एक कार को रोकने के प्रयास में पुलिसकर्मी लगभग 400 मीटर तक चलती कार पर बैठा रहा. पुलिसकर्मी ने व्यस्त सड़क पर वाहन को तेज रफ्तार में देखा तो उसे रोकने की कोशिश की लेकिन चालक ने कार की गति धीमी नहीं की. करीब एक किलोमीटर तक टैफिक पुलिसकर्मी की मशक्कत के बाद कार चालक को गिरफ्तार किया जा सका.