रिलीज हुई एक्स मैन डार्क फिनिक्स, हॉलीवुड फिल्म के फैन्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Films) एक्स मैन डार्क फिनिक्स (X Men Dark Phoenix) आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

रिलीज हुई एक्स मैन डार्क फिनिक्स, हॉलीवुड फिल्म के फैन्स ने ऐसे दिए रिएक्शन

Dark Phoenix: फैंस ने फिल्म को खूब सराहा

नई दिल्ली:

हॉलीवुड फिल्म (Hollywood Films) एक्स मैन डार्क फिनिक्स (X Men Dark Phoenix) आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई. ईद के मौके पर डार्क फिनिक्स (Dark Phoenix) का सीधा मुकाबला सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्टारर फिल्म भारत से है. डार्क फिनिक्स (Dark Phoenix) में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की जेठानी सोफी टर्नर (Sophie Turner), मुख्य किरदार जीन ग्रे (Jean Grey) की भूमिका निभा रही हैं. इस फिल्म का दर्शक लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे. फिल्म (Dark Phoenix) के रिलीज होते ही इस पर रिएक्शन आने की झड़ी लग गई. एक्स मैन सीरीज की इस फिल्म को देखने के बाद दर्शकों ने इसकी जमकर तारीफ की है. कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म को एक बार देखने से मन नहीं भरता है तो कोई इसे कॉमिक्स के किरदारों से सीधा जोड़ता हुआ नजर आ रहा है. 

दिग्गज कलाकार दिनयार कॉन्ट्रेक्टर का 79 साल की उम्र में निधन, पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

एक यूजर ने तो फिल्म के सभी पॉजिटीव कमेंट्स को एक तस्वीर में जोड़कर दिखाया और लिखा कि 20 साल पहले से चली आ रही फिल्म (X Men) की फ्रेंचाइजी आज भी दर्शकों को रोमांचित कर रही है. 

सलमान खान की 'भारत' हुई रिलीज, फिल्म देख फैंस ने कुछ यूं दिया रिएक्शन

एक यूजर ने फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा कि डार्क फिनिक्स एक शानदार फिल्म है. इस फिल्म में कुछ जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे. इसके अलावा भी यूजर ने फिल्म का काफी तारीफ की.

भीड़ से गुजर रहीं माइली सायरस को एक फैन ने जबरन किया किस, Video देख भड़के फैन

हालांकि कुछ यूजर्स ने फिल्म को औसत से कम भी बताया है, लेकिन एक्स मैन (X Men) के फैन ऐसे दर्शकों पर अपनी नाराजगी जता रहे हैं और फिल्म को शानदार करार दे रहे हैं.

अन्य यूजर ने फिल्म को सीधे-सीधे खराब फिल्म कह दिया. यूजर ने लिखा कि ़डार्क फिनिक्स बेकार है, सीधा रिव्यू. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com