द ग्रेट खली और ट्रिपल एच के बीच हुआ आर्म रेस्लिंग का मैच, जानें किसकी हुई जीत- देखें Video

WWE Video: डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें द ग्रेट खली और ट्रिपल एच के बीच आर्म रेस्लिंग हो रही है.

द ग्रेट खली और ट्रिपल एच के बीच हुआ आर्म रेस्लिंग का मैच, जानें किसकी हुई जीत- देखें Video

WWE Video: द ग्रेट खली और ट्रिपल एच का आर्म रेस्लिंग मैच

नई दिल्ली :

डब्ल्यूडब्ल्यूई के कुछ ऐसे मुकाबले हैं जिन्हें कभी नहीं भुलाया जा सकता है. ट्रिपल एच जहां रेस्लिंग की दुनिया के बादशाह रहे हैं तो वहीं द ग्रेट खली ने रेस्लिंग की दुनिया में भारत का डंका बजाया है. अब डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें द ग्रेट खली और ट्रिपल एच के बीच आर्म रेस्लिंग हो रही है. खास यह कि आर्म रेस्लिंग के लिए ब्रोकन ग्लास का इस्तेमाल किया गया है, जिसका हाथ नीचे जाएगा वह टूटे हुए कांच पर गिरेगा. यह 13 साल पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है. 

द ग्रेट खली और ट्रिपल एच की यूं हुई टक्कर
डब्ल्यूडब्ल्यूई ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर द ग्रेट खली और ट्रिपल एच के इस 13 साल पुराने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है, 'आज ही के दिन 13 साल पहले. ट्रिपल एच और द ग्रेट खली का ब्रोकन ग्लास आर्म रेस्लिंग मैच हुआ था.' इस मैच में दोनों ही रेस्लर एक दूसरे पर भारी पड़ते नजर आ रहे हैं. लेकिन डब्ल्यूडब्ल्यूई में जैसे कुछ भी सोचा नहीं जा सकता, वैसा ही इस मैच में उस समय होता है जब द ग्रेट खली ट्रिपल एच के साथ पंजा लड़ाते हुए उन्हें टक्कर दे मारते हैं. इस तरह पूरा मैच ही पलट जाता है. इस वीडियो पर खूब रिएक्शन भी आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डब्ल्यूडब्ल्यूई में रहा है द ग्रेट खली का जलवा
बता दें कि द ग्रेट खली के फिल्मी करियर की बात करें तो वो 'गेट स्मार्ट' और 'कुश्ती' जैसी फिल्में कर चुके हैं. द ग्रेट खली का असली नाम दिलीप सिंह राणा है. खली का जन्म 27 अगस्त, 1972 को हिमाचल प्रदेश के धईरैणा में हुआ. 2000 में उन्होंने रेस्लिंग की दुनिया में कदम रखा था. रेस्लिंग दुनिया में जाने से पहले वह पंजाब पुलिस में अफसर थे.