WWE सुपरस्टार ने न्यू ईयर के स्वागत के लिए डायपर पहनकर किया डांस, देखें धमाकेदार Video

WWE (वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सुपरस्टार बिग शो (Big Show) का एक पुराना वीडियो पोस्ट कर न्यू ईयर विश किया है.

WWE सुपरस्टार ने न्यू ईयर के स्वागत के लिए डायपर पहनकर किया डांस, देखें धमाकेदार Video

WWE ने इस वीडियो के साथ विश किया न्यू ईयर (New Year 2020)

खास बातें

  • WWE ने पोस्ट किया वीडियो
  • बिग शो का पुराना वीडियो किया पोस्ट
  • इंस्टाग्राम पर वीडियो की धूम
नई दिल्ली:

WWE (वर्ल्ड रेस्लिंग एंटरटेनमेंट) ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर सुपरस्टार बिग शो का एक पुराना वीडियो पोस्ट कर न्यू ईयर विश किया है.  इस वीडियो में WWE के सुपरस्टार रेस्लर और हॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके स्टार बिग शो (Big Show) डायपर पहनकर डांस करते नजर आ रहे हैं. बिग शो का यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन जिस अंदाज में वह डांस करते नजर आ रहे हैं, वह वाकई काफी मजेदार है. इस वीडियो में वह भरपूर मस्ती के मूड में दिख रहे हैं. WWE के ऑफिशल पेज से बिग शो (Big Show) के इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. 

WWE के इंस्टाग्राम पेज पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 'नए दशक की शुरुआत करने का एकमात्र तरीका....हैप्पू न्यू ईयर, WWE यूनिवर्स!' इस तरह बिग शो का यह धमाकेदार अंदाज वाकई काफी क्यूट है. बिग शो WWE के धांसू रेस्लर रहे हैं और वह हॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. 

WWE के सुपरस्टार बिग शो (Bigg Show) जल्द ही 'फाइटिंग विद माइ फैमिली' फिल्म में भी नजर आएंगे. हालांकि इस फिल्म में वह बिग शो बनकर ही आएंगे. इसके अलावा बिग शो 'वेंडेटा' और 'नकलहेड' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं. लेकिन बिग शो का यह वीडियो बहुत ही मजेदार है, और नए साल के मौके पर चेहरे पर मुस्कराहट लाने के लिए काफी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...