WWE रेस्लर शार्लट का पापा रिक फ्लेयर पर फूटा गुस्सा, चिल्लाईं- दफा हो जाओ...देखें Video

WWE Video: इस बार रिक फ्लेयर (Ric Flair) को रिंग में आने की कोशिश करना थोड़ा महंगा पड़ा, और उनकी बेटी और WWE रेस्लर शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने उन्हें रिंगसाइड छोड़कर जाने के लिए धमका तक डाला.

WWE रेस्लर शार्लट का पापा रिक फ्लेयर पर फूटा गुस्सा, चिल्लाईं- दफा हो जाओ...देखें Video

WWE Video: रिक फ्लेयर (Ric Flair) से गुस्सा हुई उनकी बेटी शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair)

नई दिल्ली:

WWE को अपनी घमासान कुश्तियों के लिए पहचाना जाता है, और इसके सितारों की लोकप्रियता दुनिया भर में है. WWE के एक ऐसे ही लोकप्रिय सितारे हैं रिक फ्लेयर (Ric Flair) जिन्हें 'नेचर बॉय (Nature Boy)' भी कहा जाता है. रिक फ्लेयर की उम्र 71 साल हो चुकी है लेकिन आज भी वह यदा-कदा रेस्लिंग के रिंग में आ जाते हैं, और अपना जलवा दिखा जाते हैं. लेकिन इस बार उनको रिंग में आने की कोशिश करना थोड़ा महंगा पड़ा, और उनकी बेटी और WWE रेस्लर शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) ने उन्हें रिंगसाइड छोड़कर जाने के लिए धमका तक डाला. 

WWE RAW में लेसी इवान्स और पीटन रॉयस बनाम शार्लट फ्लेयर (Charlotte Flair) और असुका का मुकाबला था. इस मुकाबले के दौरान रिक फ्लेयर रिंग में आ जाते हैं. फिर वह ऐसी चूक कर बैठते हैं जिसका खामियाजा उनकी बेटी शार्लट फ्लेयर को भुगतना पड़ता है. शार्लट और असुका की टीम हार जाती है. इसके बाद शार्लट फ्लेयर गुस्से में कांपने लगती हैं और वह अपने पिता को ही धमका देती हैं. वह कहती हैं, 'मेरे मसलों से दूर ही रहो...दफो हो जाओ यहां से...'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस तरह शार्लट रिक फ्लेयर (Ric Flair) को उंगली दिखाती है कि रिंग से बाहर हो जाओ. रिक फ्लेयर मजबूर होकर रिंग से बाहर हो जाते हैं. लेकिन इसके बाद शार्लट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और पापा से माफी भी मांगी है. शार्ल्ट फ्लेयर  (Charlotte Flair) का असली नाम एशले एलिजाबेथ फ्लेयर है और वे लेखक तथा एक्ट्रेस हैं.