कुत्ते के कटोरे से पानी पीते हुए इस टॉप सिंगर का वीडियो हुआ वायरल, इंटरनेट पर फैन्स का फूटा गुस्सा

इस मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कुत्ते के कटोरे से पानी पीती नजर आ रही हैं. इसे लेकर फैन्स खूब नाराज हो रहा है.

कुत्ते के कटोरे से पानी पीते हुए इस टॉप सिंगर का वीडियो हुआ वायरल, इंटरनेट पर फैन्स का फूटा गुस्सा

इस मशहूर सिंगर से खफा हुए फैन्स

नई दिल्ली :

गायिका, गीतकार और एक्ट्रेस मैडोना ने अपने नए वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है जिसमें वह कुत्ते के कटोरे से पानी पीती नजर आ रही हैं. क्लिप को बुधवार को इंस्टाग्राम रील पर पोस्ट किया गया था और इसमें मैडोना को नियॉन हरे रंग के स्वेटर, टाइट्स और थाई हाई शूज पहने हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो की खूब आलोचना हो रही है. यूजर इसे 'शर्मनाक' और 'घृणित' बता रहे हैं. 64 वर्षीय मैडोना को इस वीडियो में कई तरह के पोज देते हुए देखा जा सकता है. 

इस वीडियो में पहले मैडोना की कुछ फोटो आती हैं उसके बाद वह कुत्ते के कटोरे के ऊपर मुंह रखे नजर आती है. यह फोटो थोड़ी ब्लर होती है. जैसे ही वह कुत्ते के कटोरे से पानी पीने लगती हैं, वीडियो में स्टूज गाना 'आई वन्ना बी योर डॉग' बजने लगताा है. हालांकि, वीडियो को करीब से देखने से पता चलता है कि गायिका अपनी जीभ बाहर निकालकर कटोरे के करीब आती हुई दिखाई दे रही हैं. 

मैडोना को अन्य तस्वीरों में मोटरसाइकिल और फूड पेंट्री के बगल में पोज देते हुए देखा जा सकता है. उन्होंने व्हाइट फ्रेम वाले सनग्लासेस और सिल्वर नेकलेस भी पहने हुए हैं. मैडोना की इस हरकत से उनके फॉलोअर्स और सोशल मीडिया यूजर्स उनसे खफा हो गए हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह शर्मनाक होता जा रहा है. अब आपका फैन रहना मुश्किल होता जा रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक और यूजर ने कमेंट किया है, 'यह पूरी तरह से बेमतलब है. कोई गहराई नहीं. यह कला नहीं है. आप उस प्रतिष्ठित मैडोना को नष्ट कर रहे हैं जिसे आपने बनाया है.' इस तरह उनकी इस पोस्ट पर फैन्स का जमकर गुस्सा निकल रहा है. 

Featured Video Of The Day

मध्य प्रदेश के रतलाम में ट्रक ने कई को रौंदा, 6 की मौत