जॉनी डेप ने जीता मानहानि का केस, एक्स वाइफ अम्बर हर्ड देंगी इतने रुपये की सुन उड़ जाएंगे आपके होश

हॉलीवुड के जाने माने सितारे जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच लंबे समय से मुकदमा चल रहा था. वहीं इस मुकदमें पर अब जूरी के सदस्यों का फैसला आ गया है और जूरी का ये फैसला Johny Depp के पक्ष में गया है.

नई दिल्ली :

हॉलीवुड के जाने माने सितारे जॉनी डेप और एम्बर हर्ड के बीच लंबे समय से मुकदमा चल रहा था. वहीं इस मुकदमें पर अब जूरी के सदस्यों का फैसला आ गया है और जूरी का ये फैसला Johnny Depp के पक्ष में गया है. बता दें की सात सदस्यीय वर्जीनिया जूरी ने सभी बातों को ध्यान में रखते हुए यह देखा की अभिनेत्री एम्बर हर्ड अपने पूर्व पति जॉनी डेप के खिलाफ दुर्व्यवहार के मानहानिकारक दावे कर रही थीं, जिसकी एवज में उन्हें हर्जाने में 15 मिलियन डॉलर देने का फैसला सुनाया गया है. यह फैसला वर्जीनिया के फेयरफैक्स काउंटी सर्किट कोर्ट में पढ़ा गया है. 

हॉलीवुड हस्तियों के बीच घरेलू दुर्व्यवहार के दावों और प्रतिवादों पर छह सप्ताह के ट्रायल के बाद शुक्रवार को मामले में अंतिम बहस हुई. 58 वर्षीय डेप ने दिसंबर 2018 में द वाशिंगटन पोस्ट के लिए लिखे गए एक ऑप-एड पर हर्ड के खिलाफ मुकदमा दायर किया था, जिसमें उन्होंने खुद को घरेलू हिंसा का शिकार बताया था. 

वहीं 36 वर्षीय हर्ड ने 100 मिलियन डॉलर का प्रतिवाद यह कहते हुए किया था कि डेप के वकील एडम वाल्डमैन द्वारा दिए गए बयानों से उन्हें बदनाम किया गया है, जिन्होंने डेली मेल को बताया कि उनके दुर्व्यवहार के दावे "छल" है. जूरी ने इस सभी विषयों पर विचार किया और दोनों से ही कई सवाल किए और अब इन सवालों को उत्तरों के बाद ही जूरी ने फैसला सुनाया है जो Johnny Depp के पक्ष में गया है. आपको बता दें की डेप, एक गिटारवादक हैं और उनका अपना बैंड हॉलीवुड वैम्पायर है, जिसमें ऐलिस कूपर और एरोस्मिथ के जो पेरी शामिल हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:'पृथ्वीराज चौहान के बारे में किताब में केवल दो-तीन लाइनें लिखी हैं...' : अभिनेता अक्षय कुमार बोले