हॉलीवुड का ये सुपरस्टर ‘चाय’ बेचने पर हुआ मजबूर!

हॉलीवुड के सुपरस्टार रसल क्रो ने 2000 की अपनी सुपरहिट एपिक फिल्म ‘ग्लैडिएटर’ की वजह से दुनिया भर में पहचान बनाई थी.

हॉलीवुड का ये सुपरस्टर ‘चाय’ बेचने पर हुआ मजबूर!

हॉलीवुड सुपरस्टार रसल क्रो

खास बातें

  • ग्लैडिएटर से बनाई पहचान
  • ए ब्यूटीफुल माइंड भी वर्ल्ड फेमस मूवी
  • अब करने जा रहे हैं नया कारोबार
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के सुपरस्टार रसल क्रो ने 2000 की अपनी सुपरहिट एपिक फिल्म ‘ग्लैडिएटर’ की वजह से दुनिया भर में पहचान बनाई थी. इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का ऑस्कर पुरस्कार भी मिला था. इस रोल के बाद रसल क्रो फिल्म ‘ए ब्यूटीफुल माइंड’ को भी दुनिया भर में पसंद किया गया था. लेकिन अब वे अपने एक्टिंग के पेश से अलग भी कुछ करने जा रहे हैं. रसल क्रो ने टी बैग्स की अपनी रेंज पेश की है, जिसे उन्होंने सबसे पहले अपने प्रशंसकों के बीच बांटा. 

यह भी पढ़ेंः सलमान खान का 'फैमिली मैन' अवतार फिर आया सामने, फोटो हुई Viral

'डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, 53 वर्षीय अभिनेता ने अपने बैंड 'इंडोर गार्डेन पार्टी' के साथ एक टूर के दौरान अपने प्रसंशकों को मुफ्त में क्रो टी बैग्स के डिब्बे बांटे. सूत्रों के मुताबिक, "वे अपने नए बिजनेस को लेकर काफी उत्साहित हैं. उनके टी बैग्स काफी पसंद किए जा रहे हैं." 

यह भी पढ़ेंः कम उम्र में पिता को खो बैठे थे Bigg Boss के जल्लाद, जीते हैं ऐसी लाइफ

क्रो का यह उत्पाद जल्द ही ब्रिकी के लिए बाजार में आ जाएगा. उनके फैन्स ने हालांकि पहले ही इस पर अपनी स्वीकृति जता दी है. सूत्र बताते हैं, "हम आश्वस्त हैं कि यह उत्पाद जल्द ही सुपरमार्केट्स में आ जाएगा." रसल क्रो हाल ही में ‘द मम्मी’ फिल्म में दिखे थे. 2018 में उनकी फिल्म ‘बॉय इरेस्ड’ रिलीज होगी.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com