'Glee' एक्ट्रेस नाया रिवेरा का शव हुआ बरामद, तैरते वक्त हो गईं थीं लापता

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा ( Naya Rivera) पिछले हफ्ते लापता हो गईं थीं, अब उनका शव बरामद हुआ है.

'Glee' एक्ट्रेस नाया रिवेरा का शव हुआ बरामद, तैरते वक्त हो गईं थीं लापता

नाया रिवेरा (Naya Rivera) का शव हुआ बरामद

खास बातें

  • नाया रिवेरा का शव हुआ बरामद
  • पिछले हफ्ते एक्ट्रेस हो गईं थीं लापता
  • नाव में डूबने से एक्ट्रेस की हुई मौत
नई दिल्ली:

हॉलीवुड एक्ट्रेस नाया रिवेरा ( Naya Rivera) को लेकर हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी, दरअसल, Glee फेम एक्ट्रेस कैलिफोर्निया का लेक पीरू के पास लापता हो गईं थीं. वह अपने 4 साल के बेटे के साथ नाव में घूमने निकली थीं. हालांकि, उसके बाद वह लापता हो गईं, केवल उनका चार साल का बेटा पुलिस को नाव में बरामद हुआ था. उनके बेटे ने पुलिस को बताया था कि रिवेरा ने पानी में छलांग लगाई थी, लेकिन वह लौटकर नहीं आईं. अब हाल ही में खबर आई है कि एक्ट्रेस की लाश मिली है. दरअसल, अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि पिछले हफ्ते लापता हुईं एक्ट्रेस नाया की लाश बरामद हुई है. 



नाया रिवेरा ( Naya Rivera) को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान वेन्तुरा काउंटी शेरिफ बिल अयूब ने बताया कि रिवेरा की लाश बरामद हो गई है, हालांकि, प्रारंभिक परीक्षण के दौरान आत्महत्या का कोई सबूत नहीं मिला है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस दुर्घटना के कारण डूब गईं. बता दें, नाया रिवेरा (Naya Rivera Died) को उनकी टीवी सीरीज Glee में उनके रोल के लिए पहचाना जाता है. यह सीरीज, 2009 से 2015 के बीच एयर हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बिल अयूब ने बताया, "शायद नाव डूबने लगी थी और वह संभल नहीं पा रही थी और उसके बाद उन्होंने अपनी सारी ताकत अपने बेटे को नाव पर चढ़ाने के लिए लगा दी, हालांकि, खुद को बचाने के लिए उनमें ताकत नहीं बची थी." नाया रिवेरा (Naya Rivera) ने 7 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रही थीं. नाया ने इस फोटो के साथ लिखा था, 'सिर्फ हम दोनों.' नाया रिवेरा 33 वर्ष की थीं.