Barbie box office day 1 collection: ठीक-ठाक रही शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बार्बी बॉक्स ऑफिस पर क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर से टक्कर ले रही है. ओपेनहाइमर ने पहले दिन ₹13.50 करोड़ की नेट कमाई की.

Barbie box office day 1 collection: ठीक-ठाक रही शुरुआत, पहले दिन कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर जादू चला पाएगी बार्बी

नई दिल्ली:

बार्बी ने भारत में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. हालांकि यह फिल्म के प्रमोशन के हिसाब से नहीं रही लेकिन यहां भी दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खासा क्रेज देखने को मिला. ग्रेटा गेरविग के डायरेक्शन में बनी 'बार्बी' ने अपनी रिलीज के पहले दिन ₹5 करोड़ की कमाई की. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्रिस्टोफर नोलन की ओपेनहाइमर से टक्कर ले रही है. ओपेनहाइमर ने पहले दिन ₹13.50 करोड़ की नेट कमाई की.

बार्बी में मार्गोट रॉबी मेन लीड में हैं. इनके अलावा फिल्म में रयान गोसलिंग,  Issa Rae, Kate McKinnon, America Ferrera, Michael Cera, Alexandra Shipp, Simu Liu, Dua Lipa, Scott Evans और Will Ferrell अहम रोल में हैं. Sacnilk.com के मुताबिक बार्बी ने पहले दिन भारत में ₹5 करोड़ की कमाई की. बार्बी ने अपनी एडवांस बुकिंग में पहले दिन ही तीन पॉपुलर मल्टीपल चेन, पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 16,000 टिकट बेचे थे. कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बार्बी ने वीकएंड के दौरान यूएस बॉक्स ऑफिस पर 110 मिलियन डॉलर की कमाई की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जबकि ओपेनहाइमर को 50 मिलियन डॉलर की कमाई होने का अंदाजा लगाया जा रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो वार्नर ब्रदर्स ने शुक्रवार (21 जुलाई) को अनाउंसमेंट की कि बार्बी ने बॉक्स ऑफिस प्रिव्यू में 22.3 मिलियन डॉलर की कमाई की है जो इस साल किसी भी फिल्म का सबसे बड़ा आंकड़ा है. यूनिवर्सल के मुताबिक ओपेनहाइमर ने प्रिव्यू में 10.5 मिलियन डॉलर कमाए. फिलहाल हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं है तो बार्बी और ओपेनहाइमर के लिए रास्ता साफ है.