Avengers Endgame: थैनोस के डर को मिटाने के लिए आयरनमैन ने किया सेफ्टी डांस, वायरल हो रहा है Video

मार्वेल सीरीज में आयरनमैन (Iron Man) का रोल प्ले करने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey, Jr.) सोशल मीडिया पर भी Avengers Endgame का प्रमोशन कर रहे हैं.

Avengers Endgame: थैनोस के डर को मिटाने के लिए आयरनमैन ने किया सेफ्टी डांस, वायरल हो रहा है Video

इन दिनों Robert Downey Jr, Avengers Endgame के प्रमोशन में व्यस्त हैं

नई दिल्ली:

एवेंजर्स सीरीज की आखिरी फिल्म मानी जा रही Avengers Endgame के प्रमोशन में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट जुटी हुई है. फिल्म ( Avengers Endgame) की पूरी टीम दर्शकों के उत्साह को बरकरार रखने के लिए तमाम तरह की कोशिशें कर रहे हैं. मार्वेल सीरीज में आयरनमैन (Iron Man) का रोल प्ले करने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey, Jr.) भी सोशल मीडिया पर दर्शकों के ऐसे ही उत्साह को जगाते हुए नजर आए. फिल्म के प्रमोशन पर जाने से पहले रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey, Jr.) ने एक डांस वीडियो बनाया और उसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अब तक 33 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. रॉबर्ट (Robert Downey, Jr) के इस डांस को देखने के बाद फैंस ने कमेंट किया कि लगता है कि आयरनमैन (Iron Man) थैनोस का डर मिटाने के लिए सेफ्टी डांस कर रहा है. बता दें कि इस वीडियो में रॉबर्ट डाउनी ने भी हैशटैग सेफ्टी डांस का इस्तेमाल किया है.

शाहरुख खान ने बॉलीवुड एक्टर को दिया ऑफर, बोले- सर घर आइए, सांप-सीढ़ी खेलेंगे...

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साध्वी प्रज्ञा पर दिया जवाब, लिखा- तो हाफिज सईद संत लगता होगा?

रॉबर्ट डाउनी (Robert Downey, Jr) इन दिनों साउथ कोरिया में हैं. फिल्म प्रमोशन के लिए उनके साथ फिल्म की पूरी टीम मौजूद है. इस वीडियो के अलावा एवेंजर्स एंडगेम (Avengers Endgame) की एक और बात सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म प्रमोशन के दौरान एवेंजर्स एंडगेम के स्टार्स के बीच कुछ तनातनी हो गई. एक कार्यक्रम के दौरान राउंड टेबल डिबेट होना था लेकिन यहां सिर्फ कुछ ही लोग पहुंचे थे. साथ ही इसी कार्यक्रम में लोगों को सपोर्ट को देखने के बाद रॉबर्ट डाउनी (Robert Downey, Jr.) भावुक हो गए थे. 

जावेद अख्तर ने साध्वी प्रज्ञा की उम्मीदवारी पर किया Tweet तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने कुछ यूं दिया जवाब, Twitter पर हुई बहस

अमित शाह और मुसलमानों को लेकर बॉलीवुड अदाकारा ने दे डाला बड़ा बयान, कही यह बात

'एवेंजर्स एंडगेम' (Avengers Endgame) का ट्रेलर फैन्स को काफी पसंद आया. बता दें, हॉलीवुड फिल्म 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वार (Avengers Infinity War)' ने पिछले साल दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई झंडे गाड़े. मार्वल स्टूडियो की सबसे चर्चित फिल्म मानी जाने वाली 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वार' में कई सुपरहीरो थैनोस (Thanos) द्वारा मारे गए और ऐसा कहा गया कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म कैप्टन मार्वल (Captain Marvel) की सुपरवुमन ही थानोस का अंत करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com