Avatar 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिल्म में खुलेगा पेंडोरा ओशियन का रहस्य

अवतार पार्ट 2 का ट्रेलर रिलीज हो गई है, यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

Avatar 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, फिल्म में खुलेगा पेंडोरा ओशियन का रहस्य

अवतार 2 का ट्रेलर रिलीज

नई दिल्ली :

Avatar 2 का लंबे समय से फैंस को इंतजार है. अब मेकर्स से इंतजार खत्म करते हुए फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. अवतार: द वे ऑफ वॉटर (Avatar: The Way of Water) नाम से यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी. फिल्म के सीक्वल का पहला फुटेज 27 अप्रैल को लास वेगास में शोकेस किया गया था. फुटेज में आश्चर्यजनक दृश्य दिख रहे हैं. पृथ्वी जैसा रहने योग्य एक्स्ट्रासोलर चंद्रमा को दिखाया गया है, जो पहले पार्ट में भी दिखा था. 

फिल्म में ऐसे कई शॉट हैं, जिनमें समंदर और पानी को दिखाया गया है. जेक सुली (सैम वर्थिंगटन) और ज़ो सलदाना अपने  छोटे प्यारे बच्चों के साथ दिख रहे हैं. अवतार 2 में फैमिली की कहानी दिखाई गई है. जेक कहते दिख रहे है,"हम जहां भी जाते हैं, यह परिवार हमारा किला है."

 इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेलर जारी करते हुए निर्देशक जेम्स कैमरून ने कहा था, "पहले अवतार के साथ हम बड़े पर्दे की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए निकल पड़े हैं. नए अवतार के साथ हम उन सीमाओं को और भी आगे बढ़ा रहे हैं, 3डी के साथ, हाई डायनामिक रेंज के साथ, हाई फ्रेम रेंट, हाईरिज़ॉल्यूशन और हमारे सींस प्रभावों में बहुत अधिक वास्तविकता के साथ."

 बता दें कि अवतार अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है. इस फिल्म में सैम वर्थिंगटन, ज़ो सलदाना, स्टीफन लैंग, मिशेल रोड्रिग्ज और सिगोरनी वीवर लीड रोल में हैं. सीक्वल में भी ये सभी होंगे.  अवतार 2 16 दिसंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com