Jason Momoa ने को-एक्टर को हाथों से पकड़ यूं हवा में घुमाया, मच गया हंगामा- देखें Video

हॉलीवुड के सुपरस्टार जेसन मोमोआ (Jason Momoa) को उनके 'एक्वामैन (Aquaman)' और 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स (Games of Thrones)' के खल ड्रोगो के किरदारों की वजह से खास पहचान मिली है.

Jason Momoa ने को-एक्टर को हाथों से पकड़ यूं हवा में घुमाया, मच गया हंगामा- देखें Video

जेसेन मोमोआ (Jason Momoa) ने शेयर किया मजेदार वीडियो

खास बातें

  • हॉलीवुड सुपरस्टार हैं जेसन
  • एक्वामैन में आ चुके हैं नजर
  • गेम्स ऑफ थ्रोन्स में बने थे खल ड्रोगो
नई दिल्ली:

हॉलीवुड के सुपरस्टार जेसन मोमोआ (Jason Momoa) को उनके 'एक्वामैन (Aquaman)' और 'गेम्स ऑफ थ्रोन्स (Games of Thrones)' के खल ड्रोगो के किरदारों की वजह से खास पहचान मिली है. वह अपनी फिजीक की वजह से भी पहचाने जाते हैं, इसी वजह से एक्वामैन के किरदार में एकदम फिट भी बैठते हैं. लेकिन जेसन मोमोआ (Jason Momoa) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने को-एक्टर को हाथों से पकड़कर हवा में घुमाते नजर आ रहे हैं. यही नहीं, वह उसे घुमा रहे हैं तो वहीं दूसरे लोग उस शख्स पर रस्से की तरह टापते नजर आ रहे हैं. 

हॉलीवुड स्टार जेसन मोमोआ (Jason Momoa) का यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म 'डून (Dune)' की शूटिंग के दौरान का है. इस वीडयो को जोश ब्रोलिन ने पोस्ट किया था और जेसन मोमोआ ने अपने इंस्टाग्राम पर इसे शेयर किया है. 'डून' फिल्म 2021में रिलीज होगी. इस तरह शूटिंग के दौरान जेसन मोमोआ साथियों के साथ भरपूर इंजॉय करते नजर आ रहे हैं, और बाकी लोग भी इसका लुत्फ उठा रहे हैं. 41 वर्षीय जेसन मोमोआ 'स्वीट गर्ल' में भी नजर आएंगे. जेसन 'बेवॉच' सीरीज में भी काम कर चुके हैं. एपल टीवी पर उनकी सीरीज 'सी' को खूब पसंद किया गया था, और अब वह जजल्द ही जैक स्नाइडर्स जस्टिस लीग में एक्वामैन के किरदार में नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com