दीपिका पादुकोण की बीच टैन फोटो पर इन्फ्लुएंसर ने दी ये घरेलू उपाय करने की सलाह, वायरल हो गई पोस्ट

होने वाली मां दीपिका पादुकोण ने पति-अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बेबीमून पर अपने बैक टैन को दिखाया था. दंपति सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दीपिका पादुकोण ने पति-अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बेबीमून पर अपने बैक टैन को दिखाया था.

इन्फ्लुएंसर प्रभकीरत कौर को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि दीपिका पादुकोण की बीच टैन तस्वीर पर उनकी टिप्पणी को 10 हजार से ज्यादा व्यूज मिलेंगे! होने वाली मां दीपिका पादुकोण ने पति-अभिनेता रणवीर सिंह के साथ बेबीमून पर अपने बैक टैन को दिखाया था. दंपति सितंबर में अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. कौर ने लिखा, “बेसन+एलोवेरा जेल+दही+मसूर दाल लगा लो.”

यह भी पढ़ें: WHO ने बताया, कितनी देर बाद पका हुआ खाना बन जाता है 'जहर', पकाने के कितनी देर बात तक खा सकते हैं भोजन

हमें यकीन नहीं है कि दीपिका पादुकोण ने इसे आजमाया या नहीं, लेकिन एक अन्य ब्यूटी इन्फ्लुएंसर दीपिका रानी साहू ने इसे आजमाया और परिणाम बहुत पसंद किए.

बहुत-बहुत धन्यवाद @influencedbyprabhkirat. मुझे मेरा DIY टैन रिमूवल पैक मिल गया जो वाकई काम करता है, साहू ने लिखा.

साहू ने आगे लिखा कि मसूर दाल के एक्सफोलिएटिंग गुण डेड स्किन और पिगमेंटेड स्किन सेल्स से छुटकारा पाने में मदद करते हैं. "दही के साथ मसूर दाल मिलाने से इसका टैन हटाने वाला प्रभाव बढ़ जाता है. दूसरी ओर, एलोवेरा आपकी त्वचा को सुखदायक प्रभाव देता है और सनबर्न का इलाज करता है," उन्होंने कहा.

यह भी पढ़ें: शराब और नशीली दवाओं के सेवन से हर साल 30 लाख से ज्यादा मौतें, पुरुषों की संख्या ज्यादा : WHO

Advertisement

सनबर्न से बचने के लिए हर 2 से 3 घंटे में सनस्क्रीन लगाना न भूलें. खुली त्वचा या चेहरे, कान और गर्दन के पीछे, हाथ, पीठ, पैरों के ऊपरी हिस्से, हाथ और छाती पर एसपीएफ लगाएं."

Advertisement

हानिकारक यूवी किरणों से खुद को बचाने के लिए पीक आवर्स के दौरान लंबी आस्तीन वाली टी-शर्ट जैसे उचित कपड़े पहनना याद रखें. टैनिंग से संबंधित अपनी चिंताओं और इसे कम करने के प्रभावी तरीकों पर चर्चा करने के लिए अपने डॉक्टर या विशेषज्ञ से सलाह लें.

Banana Health Benefits in Hindi | केला खाने के फायदे, जान लिए तो हो जाओगे फैन

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Criminal Laws: Women-Children से संबंधित अपराधों में सजा और सख्त | Indian Law | Neeta Ka Radar