विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस रेस्टोरेंट में खाया अपनी लाइफ का सबसे अच्छा मील, यहां देखें पोस्ट

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को अनुष्का के खास दिन को सेलिब्रेट करने के तरीकों में से एक की एक छोटी सी झलक भी दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins
Virat Kohli and Anushka Sharma: शेफ मनु चंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में 1 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनके पति, स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने इस अवसर पर एक हार्टली मैसेज लिखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. विराट ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को अनुष्का के खास दिन को सेलिब्रेट करने के तरीकों में से एक की एक छोटी सी झलक भी दी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उन्होंने एक फेमस इंडियन शेफ की प्रशंसा की और उसके साथ की तस्वीर एक रेस्टोरेंट मेनू की थी. खूबसूरती से सजाए गए कवर के टॉप पर "सेलिब्रेटिंग अनुष्का" लिखा है, और रेस्टोरेंट का नाम - लुपा. 

ये भी पढ़ें: पिता के निधन के बाद 10 साल के बच्चे ने संभाला घर, तिलक नगर पर बेचता है एग रोल, लोग बोले "असली हीरो"

Advertisement

विराट कोहली ने शेफ को टैग करते हुए लिखा, "पिछली रात अविश्वसनीय फूड एक्सपीरिएंस के लिए धन्यवाद मनु चंद्रा. हमारी लाइफ के सबसे अच्छे मील एक्सपीरिएंस में से एक." नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नज़र डालें.
 

विराट ने अभी तक इस यादगार मीस के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है. हालांकि, शेफ मनु चंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया है कि क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल भी विराट और अनुष्का के साथ सेलिब्रेशन में शामिल हुए. नीचे देखें:
 

Advertisement
Advertisement

पिछले महीने, हमें एक वायरल वीडियो के द्वारा उनके फूडी साइड की एक और झलक मिली. एक्स पोस्ट में किंग कोहली अपने फोन पर अलग-अलग तरह के जंक फूड ऑर्डर करते हुए कैद हुए थे. 

Advertisement

क्या आप यह जानने के इच्छुक हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कहां-कहां विजिट किया था? लुपा बेंगलुरु शेफ मनु चंद्रा का फेमस रेस्टोरेंट है जो मॉर्डन यूरोपीय फूड प्रोवाइड करता है. पिछले महीने, पॉपुलर शेफ और पूर्व मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया जज गैरी मेहिगन ने भी यहां खाना खाया था. फ्रांस स्थित रेस्टोरेंट गाइड और रैंकिंग कंपनी ला लिस्टे द्वारा इस रेस्टोरेंट को 2024 में भारत में सर्वश्रेष्ठ में नामित किया गया था. लूपा शुरू करने से पहले, शेफ मनु चंद्रा ने ऑलिव ग्रुप के लिए शेफ-पार्टनर के रूप में 17 साल तक काम किया था और फैटी बाओ, मंकी बार, टोस्ट और टॉनिक आदि जैसे ब्रांड लॉन्च करने में मदद की थी.

Advertisement

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता ने ब्रेकफास्ट में खाया टेस्टी टॉको, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का | Poll Curry

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

Featured Video Of The Day
Rahul Gandhi बने Opposition Leader लेकिन आगे की चुनौतियां क्या हैं?