Viral Video: महिला ने बनाया अंडे के साथ कैरमल पॉपकॉर्न, अजीब फूड कॉम्बिनेशन देख- इंटरनेट कन्फ्यूज्ड

Viral Video: इंटरनेट पर हमने कॉटन कैंडी मैगी, मसाला डोसा आइसक्रीम से लेकर गुलाब जामुन बर्गर तक, लोगों को इनका एक्सपेरिमेंट करते देखा है.

Advertisement
Read Time: 24 mins
V

Viral Video: फूड कॉम्बिनेशन वीडियो इन दिनों एक ट्रेंड बन गया है. यदि आप इंटरनेट पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप ऐसे वीडियो देखेंगे जिनमें लोग दो पूरी तरह से विपरीत सामग्रियों को मिलाकर कुछ अलग बनाते हैं. जहां इन व्यंजनों में से कुछ इंटरनेट पर दिल जीत लेते हैं, तो वहीं कुछ हम सभी को सदमे में छोड़ देते हैं. कॉटन कैंडी मैगी, मसाला डोसा आइसक्रीम से लेकर गुलाब जामुन बर्गर तक, हमने लोगों को इनका एक्सपेरिमेंट करते देखा है. हाल ही में, ऐसे ही एक असामान्य रेसिपी वीडियो ने ट्विटर पर सबका दिल जीत लिया है. वीडियो में एक महिला घर में कैरमल पॉपकॉर्न तैयार करती नजर आ रही है. सामान्य लगता है? खैर, हम पर विश्वास करें, रेसिपी वीडियो सब कुछ है लेकिन सामान्य है!

वीडियो की शुरुआत उस शख्स से होती है, जो पैन में अंडा डालता है. फिर, वह इसके चारों ओर बटर के दो क्यूब लगाती है. अगले स्टेप में, वह पैन में कैरमल कैंडीज डालती है, उसके बाद पॉपकॉर्न कर्नल. वह सब कुछ एक साथ चलाती है, अंडे को सेंटर में बरकरार रखती है, और फिर पॉपकॉर्न पॉप होने तक ढक्कन को ढक देती है. एक बार प्रोसेस पूरा हो जाने के बाद, वह जले हुए एग को तवे से निकालती है और कैरमल पॉपकॉर्न खाना शुरू कर देती है. अब, इस प्रोसेस ने सभी को हैरान कर दिया, कि अंडे का उपयोग पहली बार क्यों किया गया?! 

Rose Day 2023: वैलेंटाइन वीक का आज पहला दिन, रोज डे पर अपने पार्टनर के लिए बनाएं ये स्पेशल डिश

Advertisement

इस क्लिप ने कुछ ही समय में इंटरनेट पर तूफान ला दिया, जिसे ट्विटर पर 15 मिलियन से अधिक बार देखा गया. पूरी रेसिपी में अंडे की भूमिका को लेकर लोग कंफ्यूज हैं. 

Advertisement

Traditional राजस्थानी व्यंजन से लेकर क्लासिक अवधी और शाही राजपुताना फूड तक, देखें Kiara Advani-Sidharth Malhotra की शादी के फूड का स्पेशल मेनू...

Advertisement

ए एड किया गया, "यह एक" एगक्स्ट्रा "मसाला है"

अंडे के पीछे की वजह बताते हुए इस व्यक्ति ने लिखा, "पूरे अंडे एक्स्ट्रा हीट को अवशोषित करते हैं इसलिए यह अन्य सामग्री के तापमान को संतुलन करने का एक आसान तरीका है" 

Advertisement

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने शेयर की फ्रूट्स से लोडेड प्लेट, यहां देखें तस्वीर

"अंडा तैयारी में बैक्टीरिया एड करने की संभावना से रखा गया. कुकिंग रूसी रूलेट की तरह है,” एक कमेंट पढ़ें.

कुछ ने बताया कि "कैरमल जल गया है."

एक यूजर ने कहा, "जले हुए कारमेल की भरपाई के लिए अंडा अद्भुत रूप से स्वादिष्टता को आकर्षित करता है." 

PM Narendra Modi ने बिल गेट्स की रोटी बनाने की Skill की तारीफ करते हुए दी इस डिश को ट्राई करने की सलाह

आप यूनिक पॉपकॉर्न बनाने वाले वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट सेक्शन में बताएं.

Featured Video Of The Day
Haryana Elections Voting: ML Khatter, Bhupinder Hooda समेत दिग्गज नेताओं ने मतदान के बाद क्या कहा?