मार्केट में आया बिरयानी समोसा, क्या आपने किया ट्राई? देखकर भड़क गए लोग

Biryani Samosa: आपने कई तरह के समोसे खाए होंगे, लेकिन क्या आपने कभी बिरयानी समोसे के बारे में सुना है. अगर नहीं तो यहां देख लीजिए.

Advertisement
Read Time: 24 mins

शाम की चाय और गरमा-गरम समोसे का नाम सुनते ही आपके मुंह में भी पानी आ जाता होगा और फिर रात को अगर खाने में बिरयानी मिल जाए तो कहना ही क्या है. ये दोनो ही डिश भारत में बेहद पसंद की जाती हैं. इनको पसंद करने वालों की संख्या का शायद ही अंदाजा लगाया जा सके. एक-दूसरे से बिल्कुल अलग ये दोनो फूड आइटम्स अपने-अपने स्वाद के लिए जाने जाते हैं और अच्छी बात यह है कि इन दोनो ही डिशेज में आपको कई तरह के बदलाव भी देखने को मिले हैं. बात करें अगर समोसों की तो आलू वाले सिंपल समोसे के अलावा आज कम समय में पनीर, नूडल्स, कॉर्न से लेकर कीमा और चिकन समोसा तक शामिल हैं. वहीं बिरयानी में मुरादाबादी से लेकर हैदराबादी बिरयानी तक ना जाने कितनी वैराइटी खाने को मिलती हैं. इसी के साथ अलग-अलग फूड कॉम्बिनेशन भी सामने आए हैं. लेकिन क्या आपने कभी बिरयानी समोसा के बारे में सोचा है. जी हां बिरयानी समोसा आप सही सोच रहे हैं. समोसे के अंदर बिरयानी भरकर उसे फ्राई करना. समोसे के अंदरर चावल को भरना यह आपको बहुत ही अजीब लग रहा होगा. लेकिन किसी ने ऐसा कर के दिखाया है. 

Chaitra Navratri 2023: कृति सेनन के साथ - साथ इन सेलेब्स ने कुछ इस तरह से मनाया अष्टमी

हाल ही में, एक ट्विटर यूजर ने "बिरयानी समोसा" दिखाते हुए दो तस्वीरें पोस्ट कीं. पहली फोटो में, हम स्वादिष्ट चावल से भरा एक कच्चा समोसा देखते हैं. दूसरे में, हम बिरयानी की स्टफिंग किए गए इस समोसे को देखते हैं जिसको तोड़ने पर अंदर से बिरयानी निकलती है. बता दें यह पोस्ट आते ही वीयरल हो गया, लोग इस वियर्ड कॉम्बिनेशन को देखकर हैरत मे हैं.  यह 2 दिन पहले पोस्ट हुआ था और अब तक इसको लगभग 110.9K 9 या इससे ज्यादा बार देखा जा चुका है. अब इतना सुनने के बाद भी आप इस समोसे को देखना चाहते होंगे, तो चलिए पहले यही देख लेते हैं. 

Advertisement

यहां देखें पोस्ट 

इस ट्वीट को देखने के बाद लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए जहां कुछ लोगों को यह नया समोसा पसंद आया तो कई लोगों ने इस पर जमकर अपना गुस्सा निकाला. कुछ लोग इस विचार से पूरी तरह से दूर हो गए, तो वही कुछ ने इस समोसे को ट्राई करने की बात तक की. हालांकि यह एक अजीब कॉम्बो की तरह लग रहा था.  एक यूजर ने लिखा, 'कोई तो इस शख्स को किचन में जाने से बैन कर दो.' एक यूजर ने लिखा, "भगवान भला करे जो इसको 
ठंड खाएंगे." नीचे पढ़ें इस वीडियो पर  नेटिज़न्स ने कैसे रिएक्शन दिए हैं:

Advertisement

Aam Ka Achaar Recipe: शेफ अजय चोपड़ा ने शेयर की परफेक्ट आम के अचार की रेसिपी, खाकर आ जाएगा मां के हाथों का स्वाद

Advertisement

आप इस समोसे के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे खाना पसंद करेंगे? हमें कमेंट कर के जरूर बताएं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?
Topics mentioned in this article